Pathan Movie: आज हुई रिलीज फिल्म 'पठान' के खिलाफ भारत में जमकर हो रहा है विरोध प्रदर्शन, इन साइटों पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म..

Pathan Movie: आज हुई रिलीज फिल्म 'पठान' के खिलाफ भारत में जमकर हो रहा है विरोध प्रदर्शन, इन साइटों पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म..

Pathaan: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट थी, वो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. फैंस अपनी टिकटें शेयर कर रहे हैं और शाहरुख के प्रति अपनी दीवानगी दिखा रहे हैं. शाहरुख इस फिल्म के जरिए बतौर लीड एक्टर 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म के टीजर और ट्रेलर में शाहरुख का बिंदास एक्शन आप लोग देख चुके हैं. अब पूरी तरह से अपनी कुर्सी की पेटी बांधने की बारी है. क्योंकि तुफान आज से आना शुरू हो चुका है.
 

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान रिलीज से पहले ही जमकर चर्चा में बनी हुई है। जब से इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है, तब से फिल्म को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। बेशरम रंग के बाद पठान का एक और गाना झूमे जो पठान रिलीज हुआ था। फैंस को ये गाना भी बेहद पसंद आया था। इतनी कन्ट्रोवर्सी के बाद फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पठान का ट्रेलर बताया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस वीडियो में कितनी सच्चाई है।

पठान

शाहरुख खान को फैंस बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वहीं पठान के पोस्टर और गानों के रिलीज होने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर बज दोगुना हो गया है। इसी बीच शाहरुख खान का एक एक्शन वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके लिए दावा किया जा रहा है कि वह पठान फिल्म का ट्रेलर है।

 

पठान

इस वीडियो में शाहरुख खान फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं और जमकर मार-धाड़ कर रहे हैं। लेकिन असल में पठान का वीडियो लीक नहीं हुआ है। बता दें कि ये वीडियो पठान का नहीं बल्कि शाहरुख खान का पुराना वीडियो है। ये वीडियो एक कोल्ड ड्रिंक का एड है। सिर्फ इतना ही नहीं कमेंट्स सेक्शन में शाहरुख खान के फैंस भी इसे ड्रिंक का एड ही बता रहे हैं।
 

फिल्म: पठान

पठान फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसका ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है। वहीं फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कन्ट्रोवर्सी के बीच फिल्म का लोगों के बीच खूब बज देखने को मिल रहा है। अब देखने वाली बात यह है कि फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Share this story