सुहागरात पर संबंध बनाने पर पत्नी की सच्चाई जान दूल्हे के उड़े होश, जानिये पूरा माजरा
सुहागरात पर संबंध बनाने पर पत्नी की सच्चाई जान दूल्हे के उड़े होश, जानिये पूरा माजरा
उत्तर प्रदेश में एटा जिले के जैथरा में एक परिवार की शादी की खुशियां पहले ही दिन गम में बदल गईं,सुहागरात पर पति ने अपनी पत्नी का घूंघट उठाया तो उसके होश उड़ गए. 

पति ने जब उससे बातचीत करने की कोशिश की तो पत्नी ने मना करा दिया. बाद में दूल्हे को पता चला कि जिससे उसने शादी की ,है वह असल में महिला न होकर किन्नर है. जिसे सुनकर पति होश-ओ-हवास खो बैठा, पीड़ित ने दुल्हनिया और उसके घरवालों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला थाना जैथरा के एक कस्बा है. जहां निवासी पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी शादी मनोकामना सिद्ध दुर्गा मंदिर स्कूल ब्लाक पार्ट-2 शंकरपुर दिल्ली से साथ तय हुई थी. तीन मई को शादी हुई, इस दौरान लड़की के घरवालों ने कुछ भी नहीं बताया. बारात लेकर दिल्ली पहुंचे और हंसी-खुशी अगले दिन विदाई होने के बाद दुल्हन को लेकर घर पहुंचे. 

महिलाओं ने रीति-रिवाज के बाद पीड़ित को सुहागरात के लिए कमरे में भेजा. इस दौरान पीड़ित को पत्नी से बात करने का मौका मिला. इस दौरान पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया. 

पहले दिन पीड़ित मान गया, अगली रात फिर से पत्नी से संबंध बनाने के प्रयास किया तो पत्नी ने मना कर दिया और जो हकीकत बताई उसे सुनकर पीड़ित के होश उड़ गए. पत्नी ने संबंध बनाने से इंकार करते हुए खुद को किन्नर बताया.

पीड़ित को बताया कि उसके घरवालों ने किन्नर होने की बात पीड़ित से छिपाई है,यह बात सुनकर उसके होश उड़ गए, आरोप है कि पांच दिन बाद आरोपी पत्नी, सास, साली, ससुर आए और जेवरात, रूपये लेकर भाग गए. पीड़ित ने जेवरात, रूपये मांगे. 

आरोपियों ने हमला कर घायल कर दिया. जान से मारने की धमकी भी दी है,पीड़ित ने लाज लोक की वजह से अब आकर थाना जैथरा में तहरीर दी,पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Share this story