Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीता जी का हुआ एक्सीडेंट, पोस्ट शेयर करके बताया हाल
तारक मेहता की बबीता जी, तारक मेहता की बबीता जी का हुआ एक्सीडेंट, मुनमुन दत्ता, munmun dutta, munmun dutta accident, munmun dutta accident in germany, taarak mehta ka ooltah chashmah, munmun dutta tmkoc, munmun dutta aka babita ji
Munmun Dutta Accident: फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सभी का फेवरेट है. शो में नजर आने वाली गोकुलधाम सोसाइटी और उसमें रहने वाले किरदारों को फैंस खूब पसंद करते हैं. इन्हीं में से एक हैं बबीता जी. बबीता जी के किरदार को एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता निभाती हैं. इन दिनों मुनमुन जर्मनी में एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच उन्होंने बताया है कि उनका एक्सीडेंट हुआ है.

बबीता जी का हुआ एक्सीडेंट

मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक छोटा सा एक्सिडेंट हो गया है. ये खबर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम की मदद से फैंस को दी है. ट्रैवल लवर मुनमुन दत्ता ने लगभग एक हफ्ते पहले अपनी यूरोप ट्रिप शुरू की थी. वो अभी स्विट्जरलैंड और जर्मनी घूमी हैं. लेकिन दुर्भाग्य से एक्ट्रेस जर्मनी में हुए एक्सीडेंट का शिकार हो गईं. 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मुनमुन दत्ता ने बताया, 'जर्मनी में मेरा एक छोटा-सा एक्सीडेंट हो गया था. मेरे बाएं घुटने में बहुत चोट लगी है. इसलिए मुझे अपनी ट्रिप को बीच में काटकर घर वापस आना पड़ रहा है.' इसके साथ उन्होंने टूटे हुए दिल वाली इमोजी भी लगाई है. जाहिर है कि ट्रिप के यूं अचानक खत्म होने से मुनमुन खुश नहीं हैं. 

मुनमुन दत्ता की इंस्टा स्टोरी

जर्मनी से पहले मुनमुन स्विट्जरलैंड में थीं. दो दिन पहले ही मुनमुन स्विट्जरलैंड के इंटरलेकन से ट्रेन लेकर जर्मनी गई थीं. उन्होंने उस लजीज खाने की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जब वह किसी के घर पर होमस्टे कर रही थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने रोमांस के लिए बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा शूटिंग डेस्टिनेशन में अपने रहने की कई शानदार तस्वीरें भी शेयर की थीं. और स्विट्जरलैंड में हॉट चॉकलेट का मजा भी लिया था.

मुनमुन दत्ता सालों से कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बनी हुई हैं. उनके किरदार बबीता जी और एक्टर दिलीप जोशी के किरदार जेठालाल के बीच होने वाली मस्ती फैंस को खूब पसंद है. जेठालाल की एक तरफा मोहब्बत से बबीता जी अनजान हैं और यही चीज उससे उल्टी-पुलटी चीजें करवाती हैं, जिसे देखना दर्शकों के लिए मजेदार होता है. 

Share this story