नये जमाने में नहीं बदलेगा Sapna Choudhary का अंदाज, बोलीं- 'देसी रहेंगे शान से'

DHN

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने सॉन्ग को लेकर अकसर ही चर्चा में रहती हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का 'लव यू गोरी रे' सॉन्ग रिलीज हुआ था. हिट गानों की नई हैट्रिक लगाते हुए सपना ने 'लव यू गोरी रे' में भी अपना जलवा दिखा दिया. पता है सबसे अच्छी बात क्या है. अगर फैंस सपना को प्यार देते हैं, तो हरियाणवी क्वीन भी उन्हें बदले में शुक्रिया कहना नहीं भूलतीं.


फैंस के नाम का पोस्ट 
एक अच्छा कलाकार वही होता है, जो अपने फैंस के प्यार का सम्मान करता है. सपना चौधरी उन्हीं चंद सितारों में से एक हैं. सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो गाड़ी से किसी सफर पर जाती हुई दिख रही हैं. गाड़ी में सपना चौधरी का ही गाना लव यू गोरी रे बज रहा है. मतलब सुहाना सफर और ऊपर से हरियाणवी गाना... ओह... सुनकर ही मजा आ गया. 

सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'खुश थे, खुश हैं, खुश रहेंगे. गुमान से कहते हैं. देसी थे, देसी हैं, देसी रहेंगे शान से कहते है!' गाने को भरपूर प्यार देने के लिए शुक्रिया. सपना चौधरी के इस गाने को लोगों ने जितना भी प्यार दिया. हरियाणवी क्वीन उसके लिये फैंस का शुक्रिया कहे बिना नहीं रह पाईं. अगर आपने भी अब तक इस गाने को नहीं सुना है, तो फौरन सुन लीजिये. मिस करना गुस्ताखी होगी. 

देसी स्वैग से जीता दिल 
मॉर्डन जमाने में सपना चौधरी अपना देसी स्वैग नहीं छोड़ती हैं. वो हर गाने में अपना देसी अंदाज दिखाती हैं. लव यू गोरी में भी सपना अपनी सादगी से लोगों का मन भाती दिखीं. शायद यही वजह है कि लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. हांलाकि, ऐसा भी नहीं है कि सपना सिर्फ देसी अंदाज में ही लोगों को लुभाना जानती हैं. सपना को मॉर्डन लुक में भी लोगों को इंप्रेस करना आता है. 

वैसे एक बात तो सपना ने बिल्कुल सही कही है. हम जैसे हैं खुद को वैसे ही एक्सेप्ट करना चाहिये. दूसरों के लिये खुद को क्या बदलना. 
 

Share this story