आज ही घर लाए मात्र 25 हजार रूपए में चमचमाती Splendor Plus Self बाइक, जानिए कैसे?

आज ही घर लाए मात्र 25 हजार रूपए में चमचमाती Splendor Plus Self बाइक, जानिए कैसे?

नाममात्र चली ब्रैंड न्यू कंडीशन Splendor Plus Self बाइक सिर्फ 25 हजार रूपए में लाए घर जानिए डील भारत के मार्केट में स्कूटर और बाइक की लंबी रेंज मौजूद है जिसमें से एक है Splendor Plus जो अपनी कंपनी के साथ साथ अपने सेगमेंट का भी बेस्ट सेलिंग बाइक है। इस बाइक को इसके डिजाइन, माइलेज और कीमत के चलते पसंद किया जाता है और इसकी रीसेल वैल्यू बहुत है।

न्यू हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्पेसिफिकेशन

हीरो स्प्लेंडर प्लस के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें दिया गया है 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 80.06 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। आइये जानते है इसके सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली डील के बारे में।

हीरो स्प्लेंडर बाइक ऑनलाइन ख़रीदे

नाममात्र चली ब्रैंड न्यू कंडीशन Splendor Plus Self बाइक सिर्फ 25 हजार रूपए में लाए घर जानिए डील हीरो स्प्लेंडर बाइक ऑनलाइन ख़रीदे सिर्फ 3 महीने पहले की चली हुई हीरो स्प्लेंडर बाइक आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह बाइक 25 हजार से कम की कीमत में अपलोड की गई है। यह बाइक फर्स्ट ओनर द्वारा 25 हजार से कम की कीमत में अपलोड की गई है। यह बाइक फर्स्ट ओनर द्वारा www.bikewale.com पर लिस्ट की गई है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ 2022 डिटेल

बाइक को लेने के लिए www.bikewale.com परजाएं। यहां फ़्रोडिंग की आशंका बहुत कम है, लेकिन फिर भी लगती है तो तुरंत पोर्टल पर दिए नंबर से संपर्क कर सकते हैं। इस 2022 हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का नंबर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। इस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट की गई कीमत ₹25,000 रखी गई है।

Share this story