Car Accident: पापा की परी ने ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर, स्टोर में जा घुसी कार; लोग बोले- गलती दुकान वाले की, देखे वीडियो..

Car Accident: पापा की परी ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर, स्टोर में जा घुसी कार; लोग बोले- गलती दुकान वाले की, देखे वीडियो..

Car Driving Skill: वाहन चलाते समय कार दुर्घटना होना आम बात है. लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जब कार चालक अपनी ही गलती से दुर्घटना कर बैठे. अक्सर देखा गया है कि नौसिखिए ड्राइवर कार में ब्रेक दबाने की जगह एक्सीलेटर दबा देते हैं. ऐसी ही एक ताजा घटना गुजरत के वडोदरा में हुई है. यहां एक महिला ने अचानक एक दुकान में कार चढ़ा दी. इससे दुकान में काफी नुकसान हुआ और इसका कांच का दरवाजा भी टूट गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर कई लोग मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं और मजे लेते हुए दुकान वाले की ही गलती बता रहे हैं. 

यह घटना वडोदरा के कृष्णा क्रॉकरी शोरूम की है. यहां रात के समय एक महिला ग्राहक आई थी. वह जब अपनी कार पार्किंग में लगाने की कोशिश कर रही थी, तब महिला ने गलती से ब्रेक की जगबह एक्सीलेटर दबा दिया. जिसके कारण कार सीधे क्रॉकरी स्टोर में जा घुसी. ऐसे में शोरूम के शीशे के दरवाजों समेत कई कांच के सामान टूट गए. 


अचानक कार शोरूम में घुसने से  शोर सुनकर अंदर मौजूद अन्य ग्राहक भी डर गए. वहीं क्रॉकरी शोरूम मालिक ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक Renault Kwid कार को शोरूम की सीढ़ियों पर खड़ा देखा जा सकता है. इसके आसपास कांच बिखरा पड़ा है. 


वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है
वहीं इस वीडियो पर कई लोग मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, दुकान की गलती है उसका दुकान साइड में लगाना चाहिए था!" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है.

Share this story