लो जी आपकी फरसनेलटी को चार चाँद लगाने वाली Electric Bullet बाइक हुई लॉन्च, फुल चार्ज में चलेगी 150KM, सिर्फ 2000 रुपये में होगी बुक..

लो जी आपकी फरसनेलटी को चार चाँद लगाने वाली Electric Bullet बाइक हुई लॉन्च, फुल चार्ज में चलेगी 150KM, सिर्फ 2000 रुपये में होगी बुक..

Silverline Electric Bikes price: देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. ओला से लेकर ओकीनावा तक के इलेक्ट्रिक स्कूटर जमकर खरीदे जा रहे हैं. इसके अलावा बाजार में कई इलेक्ट्रिक बाइक्स भी मौजूद है. लेकिन अभी भी ग्राहकों को स्प्लेंडर और रॉयल इनफील्ड बुलेट जैसी बाइकों के इलेक्ट्रिक अवतार का इंतजार है. हालांकि बिहार की एक कंपनी इन पॉपुलर बाइक्स का इलेक्ट्रिक वर्जन बनाकर अपनी वेबसाइट पर बेच रही है. इस वेबसाइट पर इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटर्स के ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं. यहां आप रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) को भी इलेक्ट्रिक वर्जन में खरीद सकते हैं.

Electric Royal Enfield Bullet
Silveline नाम की यह कंपनी रॉयल एनफील्ड बुलेट जैसी दिखने वाली इलेक्ट्रिक बाइक बेच रही है. इसे Love Plus नाम दिया गया है. खास बात है कि बाइक को सिर्फ 2000 रुपये में बुक किया जा सकता है. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 72V/48AH की बैटरी दी गई है. बाइक की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा की है. कंपनी की मानें तो यह फुल चार्ज में 150KM तक चल सकती है. बाइक की कीमत 1,51,999 रुपये है. 

Hero Passion Pro का इलेक्ट्रिक अवतार
यहां हीरो की पॉपुलर बाइक पैशन प्रो का भी इलेक्ट्रिक वर्जन मौजूद है. इसे Agni Plus नाम दिया गया है. बाइक की कीमत 1,25,999 रुपये है, लेकिन आप 2000 रुपये में ही इसे बुक कर सकते हैं. इसमें 72V/48AH की बैटरी दी गई है. बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा की है. कंपनी की मानें तो यह फुल चार्ज में 150KM तक चल सकती है. बाइक की कीमत 1,51,999 रुपये है. 


लंबी है इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की लिस्ट
सिर्फ बुलेट और पैशन प्रो ही नहीं, यहां Yamaha R15 को भी इलेक्ट्रिक वर्जन में बेचा जा रहा है. इसके अलावा इलेक्ट्रिक ऑटो और ई-रिक्शा भी मौजूद है. कंपनी के पास सबसे सस्ता मॉडल 56 हजार रुपये का है. यह एक स्लो स्पीड मोपेड है, जो फुल चार्ज में 70 Km चल जाता है. इसे फुल चार्ज होने में 2-3 घंटे का समय लगता है.

Share this story