Maruti Suzuki Fronx अपने तूफानी अंदाज में देगी Creta और Blackbird को टककर, गजब के फीचर्स और कम कीमत में लहरायेगी परचम..

Maruti Suzuki Fronx अपने तूफानी अंदाज में देगी Creta और Blackbird को टककर, गजब के फीचर्स और कम कीमत में लहरायेगी परचम

Maruti Suzuki Fronx धांसू स्टाइल में देगी Creta और Blackbird को टककर, गजब के फीचर्स और कम कीमत में लहरायेगी परचम, मारुति सुजुकी ने हाल हीं में आयोजित देश के सबसे बड़े मोटर शो ऑटो एक्सपो में अपनी नई सब 4 मीटर SUV, Maruti Suzuki Fronx से पर्दा उठाया. नई SUV की बुकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से की जा सकती है.

गजब के सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे Maruti Suzuki Fronx

Maruti Suzuki Fronx में 6 एयरबैग, बच्चों के लिए आरामदायक ISOFIX चाइल्ड सीटें, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट, EBD के साथ ABS और ब्रेक असिस्ट दैसे तमाम सेफ्टी फीचर्स दिया गया है. नई Fronx SUV में जिसके चारों तरफ मोटी क्रोम पट्टी के साथ ब्लैक फ्रंट फेसिया और नेक्सवेव ग्रिल देखने को मिलता है.

1 100

इन महंगी महंगी गाड़ियों को टक्कर देगी Maruti Suzuki Fronx

Maruti Suzuki Fronx की बाजार में उपलब्ध कई गाड़ियों से टक्कर है. जिनमें खुद मारुति की Brezza के अलावा दूसरी सब 4 मीटर SUV में Tata Nexon, Hyundai Venue, Kia Sonet, Mahindra XUV300, Nissan Magnite और Renault Kiger से मुकाबला है.

Maruti Suzuki Fronx फ्रंट लुक इनफार्मेशन

Fronx मारुति सुजुकी की पहली SUV है जिसमें पीछे की तरफ पूरे टेलगेट पर LED लाइट दिया गया हैं. क्रिस्टल ब्लॉक से काफी मिलता जुलता चिकना दिखने वाला 3 क्यूब डीआरएल इसमें लगा है. रियर स्किड प्लेट नई Fronx को एक शानदार लुक देती है.

2 26

धांसू फीचर्स Maruti Suzuki Fronx

Fronx में डुअल टोन ब्लैक और Bordeaux से लैस प्रीमियम केबिन दिया गया है. डैशबोर्ड के चारो ओर मेटल की बनावट है. इसमें 360-डिग्री कैमरे के साथ 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6 स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर, पेडल शिफ्टर्स, वायरलेस ऐपल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो और हेडअप डिस्प्ले दिया गया है. सुजुकी कनेक्ट ऑनबोर्ड के साथ Fronx में 40 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स दिए गए हैं.

Maruti Suzuki Fronx using two types engine

Maruti Suzuki Fronx में दो तरह का इंजन है. नई सब 4 मीटर SUV में 1 लीटर Boosterjet टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है. ये इंजन 99bhp का पावर और 147.6Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. Fronx में लगे इंजन को पहली बार माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के पेश किया गया है. टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ ट्रांसमिशन के लिए दो 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क वनवर्टर जोड़ा गया है. Boosterjet टर्बो पेट्रोल इंजन Delta+, Zeta और Alpha तीन वैरिएंट में आता है.

fronx 4 1

इंजन के बारे में Maruti Suzuki Fronx

  • Maruti Suzuki Fronx में टर्बो पेट्रोल इंजन के अलावा दूसरे तरह के इंजन का विकल्प है. ये इंजन 1.2 लीटर कैपेसिटी का नेचुरली एस्पिरेटेड है जो 88.5bhp का पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ट्रांसमिशन के इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल या 5 स्पीड AMT, दोनों में किसी एक को जोड़ा गया है. यह मोटर भी Sigma, Delta और Delta+, तीन वैरिएंट में उपलब्ध है.

Share this story