मारुती ने अपनी इस खूबसूरत कार Ertiga से उठाया पर्दा, गाड़ी का फीचर्स देख दीवाने हुए ग्राहक..

मारुती ने अपनी इस खूबसूरत कार Ertiga से उठाया पर्दा, गाड़ी का फीचर्स देख दीवाने हुए ग्राहक..

भारत की प्रमुख कार निर्माता कंपनी मारुति-सुजुकी (Maruti Suzuki) ने लोकप्रिय MPV अर्टिगा (Ertiga) की नई जनरेशन पेश की है। सुजुकी ने 2022 फिलीपीन इंटरनेशनल मोटर शो (PIMS) में 2023 Suzuki Ertiga को पेश किया है। सुजुकी कंपनी ने इस नई अर्टिगा में डिजाइन के साथ इंटीरियर को भी अपडेट किया है। वहीं, परफॉर्मेंस के लिहाज से देखें तो इस कार में पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम भी  दिया गया है।

देखिये 2023 Suzuki Ertinga के लुक्स और डिजाइन

लुक्स के मामले में 2023 Suzuki Ertinga को ग्रिल, फ्रंट बंपर, व्हील कवर और डिज़ाइन में नया रूप दिया गया है। कार के अंदर झांकने पर भी एक फ्रेश फील मिलता है। कार के केबिन में डैशबोर्ड पर नए मेटैलिक टीक फॉक्स वुड ट्रिम मिलता है। वहीं इस कार में पहले से ज्यादा प्रीमियम सीटें दी गई हैं।

maxresdefault 2023 01 23T125512.540

2023 Suzuki Ertiga में मिलने वाले फीचर्स

2023 Suzuki Ertiga में 7-इंच टचस्क्रीन यूनिट के बजाय 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। इसमें स्मार्टप्ले प्रो तकनीक है जो वॉयस कमांड और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। कनेक्टेड कार फीचर्स में कार ट्रैकिंग, टो अवे अलर्ट और ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग, ओवर स्पीडिंग अलर्ट और रिमोट फंक्शन शामिल हैं।

maxresdefault 2023 01 23T125503.342

आयेगी पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज के साथ

अपडेटेड अर्टिगा में 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा है। भारत में इस कार को अगले साल लॉन्च किया जाएगा। ये सभी स्पेक्स भारत के स्पेक मॉडल में भी पेश किए जाएंगे। 2023 सुजुकी एर्टिगा कार सुजुकी की स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 1.5 लीटर 4 सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। इसमें लिथियम-आयन बैटरी और स्टार्टर जनरेटर भी है। तो यह कार अच्छा माइलेज देगी।

Share this story