Samsung कंपनी ने किया बड़ा धमाका! लॉन्च कर दिया Samsung Galaxy A04e का ये धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर्स और कीमत जान कर ग्राहकों की लगी लाइन..

Samsung कंपनी ने किया बड़ा धमाका! लॉन्च कर दिया Samsung Galaxy A04e का ये धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर्स और कीमत जान कर ग्राहकों की लगी लाइन..

Samsung Galaxy A04e Specs: सैमसंग एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जिसकी जितनी कम तारीफ की जाये उतनी ही कम है। सैमसंग जैसी बहुचर्चित मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी आज से नहीं बल्कि वर्षों से मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। सैमसंग मोबाइल फोन के अलावा अन्य गैजेट भी बनाती है। सैमसंग पर हर व्यक्ति बड़े ही अंदाजे तरीके से विश्वास करते हैं। सैमसंग मोबाइल बनाने वाली कंपनी ही हर प्रोडक्ट पर विशेष सर्विस देती है। सैमसंग जो भी गैजेट तैयार करती है सभी बड़े धांसू तरीके से तैयार करती है। जिन्हें लोग बड़े ही विश्वास से इस्तेमाल करते हैं। सभी को बहुत ही अच्छी तरह से याद होगा कि सैमसंग जैसी मोबाइल कंपनी एक समय की-पैड वाले मोबाइल फोन बनाती थी,


जिन्हें लोग खूब पसंद करते थे, धीरे-धीरे समय बदला और मल्टीमीडिया मोबाइल फोन का जमाना आया तो सैमसंग ने भी अपने आप में बदलाव करते हुये एक से बढ़कर एक मल्टीमीडिया फोन निकाले। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A04e Specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में बहुत सारे फीचर्स दिये गये हैं। जो एक आकर्षण का केन्द्र हैं। Samsung का दिल दहला देने वाला धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।


दक्षिण कोरियाई कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी A04s वेरिएंट को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया। इस हफ्ते, हमने इस स्मार्टफोन का एक और संस्करण इसी नाम के तहत LTE- केवल बाजारों के लिए लॉन्च किया। नेटवर्क सपोर्ट के अलावा, हार्डवेयर के मामले में भी एक और मामूली बदलाव दिखता है। डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी A04e स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच PLS LCD है। इस हैंडसेट में लंबा 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है। आइए जानते हैं इस फोन के सॉफ्टवेयर के बारे में सैमसंग हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12-आधारित One UI Core 4.1 पर चलता है। सैमसंग गैलेक्सी A04e कैमरों में बैक पैनल पर डुअल लेंस शामिल हैं।

इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर + 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। इस डिवाइस में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने के लिए 5MP का सिंगल स्नैपर है। इसके अलावा, स्टोरेज सिस्टम के संबंध में, सैमसंग हैंडसेट विभिन्न विकल्पों के साथ आता है। 3GB/ 4GB RAM और 32GB/ 64GB/ 128GB इंटरनल स्टोरेज। इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, बैटरी के लिए, सैमसंग डिवाइस में फास्ट चार्जिंग 15W सपोर्ट के साथ 5000mAh का बड़ा जूस बॉक्स है।

Share this story