Nokia T21 टैबलेट ने मार्केट में कदम रखते ही Samsung को लगा झटका! कीमत इतनी कम खरीदने को हो जाएंगे मजबूर..

Nokia T21 टैबलेट ने मार्केट में कदम रखते ही Samsung को लगा झटका! कीमत इतनी कम खरीदने को हो जाएंगे मजबूर..

Nokia T21: भारत में नोकिया ने अपना धमाकेदार टैबलेट उतार दिया है जो ना सिर्फ पावरफुल बैटरी के साथ आता है बल्कि इसका डिजाइन और बिल्ड भी बेहद ही दमदार है. 


Nokia Tablet: HMD Global ने मंगलवार को भारत में धमाकेदार Nokia T21 टैबलेट को लॉन्च कर दिया है, ये एक बेहतरीन टैबलेट है जो ना सिर्फ देखने में बेहद स्टाइलिश है बल्कि ये काफी फास्ट और स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है. कंपनी इस टैबलेट की लॉन्चिंग के साथ ही बजट पोर्टफोलियो को एक्सपैंड कर रही है जिससे ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंच बनाई जा सके. T20 टैबलेट के सक्सेसर Nokia T21 में ग्राहकों के लिए एक दमदार 8MP के फ्रंट कैमरा और साथ में 8MP का रियर कैमरा है.

क्या है खासियत 

Nokia T21 चारकोल ग्रे में कलर में आता है जिसमें ग्राहकों को 4GB/64GB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन मिलता है, वहीं वाई-फाई वेरिएंट की बात करें तो ये 17,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि एलटीई + वाई-फाई वेरिएंट 18,999 रुपये में बेचा जाएगा. आगामी 22 जनवरी से रिटेल स्टोर्स, पार्टनर पोर्टल्स और लीडिंग आउटलेट्स के जरिए इन्हें बेचा जाएगा जहां से ग्राहक इन्हें खरीद सकेंगे. 

आपको बता दें कि HMD Global ने दावा किया है कि Nokia T21 टैबलेट को तैयार करने के लिए एल्युमिनियम और 60% रिसाइकिल प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है जो ना सिर्फ पर्यावरण के लिए अच्छा है बल्कि इससे टैबलेट की कीमत कम रखने में भी मदद मिलेगी. यह एंड्रॉइड 12 के साथ आता है, जिसमें तीन साल के मंथली सिक्योरिटी अपडेट के साथ दो ओएस अपग्रेड का भी मिलते हैं. 

एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी 

आपको बता दें कि इस टैबलेट में एक जोरदार बैटरी दी गई है जो 15 घंटे तक लगातार वेब ब्राउजिंग, पूरी टीवी सीरीज को लगातार देखने और 7 घंटे तक की कॉन्फ्रेंस कॉल लेने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करती है. जब Nokia T21 को प्लग इन करने की आवश्यकता होती है, तो 18W फास्ट चार्जिंग सुनिश्चित करेगा कि आप जल्दी से कार्य में वापस आ सकें. इसमें 8200 एमएएच बैटरी दी है.

Share this story