TVS Raider Bike: पेट्रोल ख़त्म होने की टेंशन से दिलाएगी छुटकारा, मिलेगा 67kmpl का माइलेज, जाने फीचर्स..

TVS Raider Bike: पेट्रोल ख़त्म होने की टेंशन से दिलाएगी छुटकारा, मिलेगा 67kmpl का माइलेज, जाने फीचर्स

TVS Raider Bike: आज ही घर ले जाये यह स्पेशल फीचर्स वाली बाइक, जो पेट्रोल ख़त्म होने की टेंशन से दिलाएगी छुटकारा, मिलेगा 67kmpl का माइलेज, जाने फीचर्स, TVS बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है इसके पसंद करने की खास वजह इसका आकर्षक लुक और पॉवरफुल इंजन है। कंपनी ने इस बाइक को 2 वैरिएंट में पेश किया है। पहला डिस्क ब्रेक और दूसरा ड्रम ब्रेक।

image 633

इस बाइक के डिस्क वेरिएंट की बाजार में शोरूम कीमत 92,689 रूपये रखी गयी है। और यही ऑन रोड होने पर 1,09,914 रूपये तक जाती है। इस बाइक पर कंपनी फाइनेंस प्लान देने की सुविधा भी ऑफर कर रही है।यदि आपका बजट कम है तो आप फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर आसान किस्ती में इस बाइक को खरीद सकते है।

image 634

फाइनेंस प्लान की जानकारी

बात करते है TVS राइडर बाइक की तो इस बाइक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट को खरीदने के लिए मिल रहा है आपको बैंक से 98,914 रूपये का लोन। बैंक आपको यह लोन 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज की दर पर उपलब्ध कराती है। बैंक से लोन की मंजूरी होने पर बाइक लेने के लिए आपको कंपनी को 11 हजार रूपये की डाउन पेमेंट देना होंगा। इस बाइक के लिए आपको यह लोन 3 साल के लिए मिलता है। आप हर महीने बैंक को 3,178 रूपये की माह की ईएमआई दे सकते है।

image 629

इस तरह से मिलेगा पेट्रोल ख़त्म होने से छुटकारा

125 सीसी सेगमेंट में TVS Raider 125 सबसे स्टाइलिश बाइक है TVS Raider 125 डिजिटल कंसोल पर नेविगेशन सिस्टम के जरिए जानकारी मिल जाती है. इसके साथ ही पेट्रोल पंप पर पहुंचने के लिए मैप ओपन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आप जिस भी एरिया में रहेंगे आसपास मौजूद पेट्रोल पंप पर जाने के लिए मैप अपने आप ओपन हो जाता है. इसे फॉलो करते हुए पेट्रोल पंप तक पहुंच जाएंगे

image 631

TVS Raider Bike में यह मिलेगा इंजन

इस बाइक में 124 सीसी का सिंगल वाला इंजन लगाया गया है। यह इंजन 11.38 पीएस की अधिकतम पॉवर के साथ ही 11.2 एनएम का पीक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। और इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड गियर बॉक्स उपलब्ध कराती है। इस बाइक में आपको 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। कंपनी ने इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें आपको अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिल जाते है।


TVS Raider 125 के यहाँ बेहतरीन फीचर्स

125 सीसी सेगमेंट में TVS Raider 125 सबसे स्टाइलिश बाइक है। इसके लुक में आपको TVS Apache की झलक मिलेगी। कहने के लिए ये एक कम्यूटर बाइक है, लेकिन देखने में ये आपको स्पोर्ट्स बाइक की तरह लगेगी। बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए इसमें आपको ECO और Power जैसे दो मोड्स मिलते हैं।

image 627

इसकी वजह से राइडर्स को बाइक चलाते समय बहुत आसानी होती है फ्रंट डिजिटल कंसोल होने की वजह से कहीं भी जाते समय मैप में रूट देख सकते हैं. इसके अलावा मैप बदलने के लिए या फिर कॉल रिसीव करने के लिए वॉइस कमांड की मदद ले सकते हैं. इससे नेविगेशन सिस्टम में मदद मिल जाती है. eco मोड से आप अपनी बाइक में एक अच्छा माइलेज ले सकते है 

Share this story