TVS लेकर आई नयी Electric Scooter, 145 KM की धाकड़ रेंज समेत EMI पर घर ले जाने का मौक़ा

TVS लेकर आई नयी Electric Scooter, 145 KM की धाकड़ रेंज समेत EMI पर घर ले जाने का मौक़ा

TVS iQube ST: TVS लेकर आई नयी Electric Scooter, 145 KM की धाकड़ रेंज समेत EMI पर घर ले जाने का मौक़ा TVS कंपनी ऑटो एक्सपो 2023 में अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर TVS iqube के तर्ज पर निर्मित TVS iQube ST को पेश कर दिया है जो नई टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इसमें कई वायरलेस फीचर से दिए गए हैं जिनकी मदद से ग्राहकों को स्कूटर मेंटेन करने में आसानी होगी।

साथ ही ऑटो एक्सपो 2023 में इस नए उत्पाद को लॉन्च करते हुए टीवीएस कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेगमेंट में अपनी पकड़ बना ली है। जहां वर्ष 2022 में कंपनी के ही आइक्यूब स्कूटर बंपर सेलिंग हुई थी जिसके बाद अब ST वेरिएंट ग्राहकों को बेहतर अनुभव पहुंच जाएगा।

TVS iQube ST का डिजाइन

पहले के मुकाबले टीवीएस कंपनी ने अपने इस स्कूटर को आकर्षक डिजाइन और चौड़ी स्पेस के लिए बनाया है जिसे बाहरी तौर पर आकर्षक डिजाइन से ग्राहकों का बेहतर रिस्पांस मिलेगा। इसमें 90/90 फ्रंट और रियर टायर के साथ 12-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते है । साथ ही SG वेरिएंट में 32-लीटर का अंडरसीट स्टोरेज कम्पार्टमेंट भी मिलेगा।

TVS iQube ST देगा 145 किलोमीटर की रेंज

TVS iQube ST में 4.56 kWh की पावरफुल लिथियम आयन बैटरी जिसकी मदद से यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 145 किलोमीटर की रेंज तय करने में सक्षम है साथ ही यह बैटरी मात्र 4 घंटे में 0 से 80% तक चार्ज हो जाती हैं ।

इसमें 3kW का इलेक्ट्रिक मोटर लगाया गया है जिसकी मदद से टीवीएस आइक्यूब का यह वैरीअंट 82 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलने में सक्षम है।


TVS iQube ST के फिचर्स

टीवीएस कंपनी ने अपने इस स्कूटर को बेहतरीन डिजिटल फीचर्स के साथ बनाया है जिसमें आधुनिकीकरण के चलते कई फीचर सेट किए गए हैं जो आमतौर पर एक स्मार्टफोन में होते हैं। इसमें iQube ST में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और काल अलर्ट जैसे फिचर्स मिलते है। थेफ्ट अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, राइड मोड और पार्किंग सेंसर जैसे कई आधुनिक फीचर्स भी मिलते हैं।

आसानी से ले सकता हैं कोई भी

TVS Credit के माध्यम से कम डाउनपेमेंट और मात्र 1999 रुपये के EMI पर यह गाड़ी TVS से ख़रीदी जा सकेगी वही HDFC, SBI, IDFC समेत सारे बड़े बैंक के साथ कम ब्याज पर लोन उपलब्ध हो जाएगा.

Share this story