मार्केट में भौकाल मचाने आ रही है नई Maruti Baleno, जबरदस्त माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ उड़ा रही है धूल..

मार्केट में भौकाल मचाने आ रही है नई Maruti Baleno, जबरदस्त माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ उड़ा रही है धूल..

New Maruti Suzuki Baleno 2023 : मार्केट में रुतबा कायम रखने आ रही नए अंदाज में Maruti Baleno, जबरदस्त माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ दिलो पर करेंगी राज। भारतीय बाजार में मारुति की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है। मारुति सुजुकी कम्पामय अपने सेगमेंट की सबसे शानदार नई बलेनो के नए मॉडल को बाजार में लेन की तैयारी कर रही है। इस हैचबैक में नौ इंच के स्मार्टप्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ अपडेटेड फीचर्स भी शामिल किया गया है।

नई मारुती सुजुकी बलेनो में नए एलईडी रैपअराउंड टेललाइट्स दिए गए है

maxresdefault 2022 12 26T121008.769 768x432 1

एक्सटीरियर और इंटीरियर की बात करे तो Maruti Suzuki Baleno में तीन-एलिमेंट डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स के नए सेट के साथ रीडिजाइन किया गया। मारुती बलेनो में चौड़ा फ्रंट ग्रिलदेखने को मिल जाता है। नई मारुती सुजुकी Baleno के साइड में विंडो लाइन्स पर क्रोम ट्रीटमेंट के अलावा 10-स्पोक अलॉय व्हील्स भी देखने को मिल जाते है। नई मारुती सुजुकी बलेनो कार के पिछले हिस्से में नए एलईडी रैपअराउंड टेललाइट्स और रियर बंपर को भी एक बेहतर गोल लुक देखने को मिल सकता है।  

मारुती सुजुकी बलेनो कार में डिजिटल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल किया गया है

maxresdefault 2023 01 23T194312.888

मारुती सुस्जुकी baleno में फीचर्स की बात करे तो Maruti Suzuki Baleno कार में नया 9-इंच डिजिटल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 व्यू कैमरा और एक हेड अप डिस्प्ले स्क्रीन के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और सेंट्रल कंसोल देखने को मिल जाते है। इसके साथ ही सेफ्टी फीचर्स के तौर पर मारुती सुजुकी बलेनो कार में 6 एयरबैग , 360-डिग्री कैमरा, मारुति की स्मार्टप्ले प्रो + कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल और बड़े अलॉय व्हील्स देखने को मिल सकते है।

मारुती सुजुकी बलेनो कार में मजबूत हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिया गया है

maxresdefault 2023 01 23T194328.824

इंजन की बात करे तो नई मारुति सुजुकी Baleno कार में 1.2 लीटर का हाइब्रिड पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है। जिसमें आइडल स्टार्ट/स्टॉप तकनीक दी गई है। यह इंजन 88bhp की पावर और 113Nm टॉर्क जेनरेट सपोर्ट के साथ आती है।  इसके साथ ही स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन में 103 bhp की पावर और 117 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है।इसे फाइव -स्पीड के गियर बॉक्स और AMT यूनिट के साथ जोड़ा जा सकता है। नई Maruti सुजुकी baleno में पर्ल आर्कटिक व्हाइट, स्प्लेंडिड सिल्वर, ग्रैंड्योर ग्रे, सेलेस्टियल ब्लू, ओपुलेंट रेड और लक्स बेज जैसे शानदार कलर के ऑप्शन देखने को मिल सकते है।

Share this story