Scorpio-N में नहीं मिलेंगे ये 5 खास फीचर्स, बिना जाने हो रही है धड़ल्ले से बुकिंग, जानिए Missing फीचर्स के बारे में..

Scorpio-N में नहीं मिलेंगे ये 5 खास फीचर्स, बिना जाने हो रही है धड़ल्ले से बुकिंग, जानिए Missing फीचर्स के बारे में..

Mahindra Scorpio-N Launched Soon: Mahindra के पॉपुलर मॉडल Scorpio-N में नहीं मिलेंगे ये 5 खास फीचर्स, बिना जाने हो रही है धड़ल्ले से बुकिंग, जानिए Missing फीचर्स के बारे में। कार के थर्ड रो के लिए डेडिकेटेड एसी वेंट्स नहीं दिए गए हैं जिससे ग्राहक निराश हैं. इस कार को भारी संख्या में बुकिंग्स मिली हैं. कंपनी का प्रीमियम प्रोडक्ट होने के नाते ग्राहकों को उम्मीद थी कि थर्ड रो के लिए डेडिकेटेड एसी वेंट्स इस कार में होंगे.

Mahindra Scorpio-N हुई लांच

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने हाल ही में भारतीय बाजार में नई स्कॉर्पियो-एन लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये है. नई एसयूवी पुरानी स्कॉर्पियो की तुलना में अधिक अपमार्केट है. जहां नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं. लेकिन, कुछ ऐसे फीचर्स भी है जो इस कार में नहीं दिए गए हैं.

Mahindra Scorpio-N में नहीं मिलेगा फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल

पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में एक बहुत ही प्रीमियम केबिन है, जिसमें बहुत सारी सुविधा सुविधाएं हैं. एसयूवी का इंस्ट्रूमेंट कंसोल एक सेमी-डिजिटल यूनिट होगा, जिसमें 7 इंच का टीएफटी ड्राइवर इंफॉर्मेशन डिस्प्ले होगा. यह पूरी तरह से डिजिटल नहीं है.

maxresdefault 54 5

Mahindra Scorpio-N में इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड वाला पैनोरमिक सनरूफ

Mahindra Scorpio-N में सिंगल-पैन, इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड सनरूफ है. हालांकि, इसके कॉम्पटिटर्स – जिनमें Hyundai Alcazar, Tata Safari, MG Hector Plus और यहां तक ​​​​कि Mahindra XUV700 शामिल हैं. इन मॉडल्स में पैनोरमिक सनरूफ दी गई है.

जानिए Mahindra Scorpio-N में नहीं दिया है ADAS फीचर

maxresdefault 51 5

Mahindra & Mahindra ने XUV700 में ADAS फीचर दिया है जिसे ग्राहकों ने खूब पसंद भी किया है. लेकिन नई स्कॉर्पियो-एन में यह फीचर नहीं दिया गया है. यह देखते हुए कि, यह एसयूवी एक प्रीमियम प्रोडक्ट है, ADAS की कमी एक बड़ी चूक लगती है.

Mahindra Scorpio-N में नहीं दिए गए है थर्ड रो एसी वेंट्स जिससे ग्राहक है नाराज

कार के थर्ड रो के लिए डेडिकेटेड एसी वेंट्स नहीं दिए गए हैं जिससे ग्राहक निराश हैं. इस कार को भारी संख्या में बुकिंग्स मिली हैं. कंपनी का प्रीमियम प्रोडक्ट होने के नाते ग्राहकों को उम्मीद थी कि थर्ड रो के लिए डेडिकेटेड एसी वेंट्स इस कार में होंगे.

WhatsApp Image 2023 01 11 at 6.44.10 PM

Mahindra Scorpio-N में नहीं मिलेगी वेंटिलेटेड सीट्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में वेंटिलेटेड सीट्स भी नहीं मिलती हैं. यह निराशाजनक है, क्योंकि यह सुविधा अब नीचे के कुछ सेगमेंट की कारों पर भी उपलब्ध है. दिलचस्प बात यह है कि Mahindra XUV700 में भी वेंटिलेटेड सीट्स नहीं दी गई हैं.

Share this story