Moto Morini की इस बाइक ने एक बार फिर मचाया भौकाल, देखे नई कीमत और माइलेज..

Moto Morini की इस बाइक ने एक बार फिर मचाया भौकाल, देखे नई कीमत और माइलेज..

इटालियन मोटरसाइकिल ब्रांड मोटो मोरिनी, आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एएआरआई) के सहयोग से चार नए वाहनों के साथ भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत करेगी. AARI भारत में बेनेली और कीवे मोटरसाइकिलों की बिक्री भी करता है. कंपनी ने एक घोषणा में कहा कि पूरे भारत में एक मजबूत डीलर नेटवर्क के साथ भारत में कम से कम चार मोटो मोरिनी मॉडल लॉन्च किए जाएंगे. बयान में कहा गया है कि मोटो मोरिनी मोटरसाइकिलें इटली में डिजाइन और तैयार की गई हैं और आवश्यक यूरोपीय संघ के मानकों का पालन करती हैं.

5419v8tk

कंपनी की नई एडवेंचर बाइक मोटो मोरिनी एक्स-केप को भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

मोटो मोरिनी के पास वर्तमान में 59 बीएचपी बनाने वाला 649 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन है, जिसका कई मॉडल इस्तेमाल करते हैं, जिसमें दो रोडस्टर और एक नई एडवेंचर बाइक शामिल है. इसे मोटो मोरिनी एक्स-केप कहा जाता है, और इसको मिलान, इटली में 2021 EICMA मोटरसाइकिल शो में प्रदर्शित किया गया था. एक्स-केप 19 इंच के अगले और 17 इंच के पिछले पहियों पर चलती है और इसमें ऑफ-रोड के लिए तैयार पिरेली स्कॉर्पियन रैली एसटीआर टायर लगे हैं.

आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया एक प्रमुख ऑटोमोबाइल डीलर समूह महावीर ग्रुप का हिस्सा है, और एएआरआई के माध्यम से भारत में बेनेली और कीवे ब्रांडों की बिक्री भी करता है. कंपनी के अनुसार, दोनों ब्रांडों के पास 20,000 ग्राहकों के साथ पूरे भारत में 50 से अधिक डीलरशिप हैं. इटालियन ब्रांड ने इससे पहले 2014 में भारत में प्रवेश के लिए वॉर्डेंची के साथ करार किया था.

Share this story