Mahindra Bolero Neo की इस गाड़ी ने पूरी मार्किट में लगाई आग, जबरदस्त फीचर्स से लैस है SUV, जानें कितनी है कीमत..

Mahindra Bolero Neo की इस गाड़ी ने पूरी मार्किट में लगाई आग, जबरदस्त फीचर्स से लैस है SUV, जानें कितनी है कीमत..

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी Bolero Neo का नया लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च किया है. बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से ससी इस लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो की कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है. हालांकि इसकी कीमत रेगुलर मॉडल के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है लेकिन  टॉप ट्रिम N10 पर बेस्ड इस एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव किए हैं, जो कि इसे और भी बेहतर बनाते हैं. तो आइये एक नज़र डालते हैं नई महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन पर- 

Bolero Neo लिमिटेड एडिशन में क्या है ख़ास: 

Bolero Neo के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में कंपनी ने LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, रूफ रेल, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप को शामिल किया है. ये बदलाव इस एसयूवी के लुक को और भी बेहतर बनाते हैं. इसके अलावा SUV के एक्सटीरियर में अन्य किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

Mahindra Bolero Neo Limited Edition

वहीं SUV के इंटीरियर में भी कंपनी ने कुछ ख़ास फीचर्स को शामिल किया है. इसके केबिन में 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि ब्लूसेंस कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से लैस है. अन्य फीचर्स में रिवर्सिंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील (माउंटेड कंट्रोल के साथ), सेंटर कंसोल और सिल्वर फीनिश के साथ आर्मरेस्ट दिया गया है.

टू-टोन फॉक्स लेदर सीट अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर में आर्मरेस्ट और ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए लम्बर सपोर्ट इत्यादि इसे और भी बेहतर बनाता है. इसका केबिन रेगुलर मॉडल के मुकाबले और भी ज्यादा अपमार्केट लग रहा है. 

Mahindra Bolero Neo Limited Edition

इंजन क्षमता और परफॉर्मेंस: 

कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन के इंजन मैकेनिज्म में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है. इस एसयूवी में पहले की तरह 1.5 लीटर की क्षमता का mHawk 100 डीजल इंजन दिया गया है, जो कि 100 बीएचपी का अधिकतम पावर आउटपुट और 260 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. 

Mahindra Bolero Neo के टॉप वेरिएंट में कंपनी पहले से ही कई एडवांस फीचर्स को देती आ रही है. इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, इंजन स्टॉर्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी, सेमी डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (MID) जैसे फीचर्स मिलते हैं. बता दें कि, महिंद्रा नियो के रेगुलर मॉडल की कीमत 9.48 लाख रुपये से लेकर 11.99 लाख रुपये के बीच है. 

Share this story