'5 साल संबंध बनाए, एक दिन मोबाइल पर वीडियो भेजे फिर...,' एक युवती की आपबीती

Betul girl, girl accused Punjab boy of rape, girl accused boy of rape, rape in hotel, बैतूल की लड़की ने पंजाब के लड़के पर लगाया रेप का आरोप, लड़की ने लड़के पर लगाया रेप का आरोप, होटल में रेप, भोपाल में रेप, भोपाल में होटल
मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवती की इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए एक लड़के से दोस्ती हुई थी. लड़के ने उसे शादी का भरोसा दिया और कई बार शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद शादी करने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं, लड़की के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


बैतूल के शाहपुर थाना इलाके की 30 साल की आदिवासी युवती की साल 2018 में इंस्टाग्राम से जरिए राहुल डांग से दोस्ती हुई थी. वो पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है. कुछ ही दिनों में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद फोन पर बातचीत के साथ ही मिलने-जुलने का सिलसिला शुरू हो गया.

'पांच साल तक मिलने के लिए भोपाल आया'

राहुल उससे मिलने के लिए भोपाल आता था. युवती का कहना है कि राहुल ने शादी करने का वादा किया और पांच साल तक कई बार मिलने के लिए लुधियाना से भोपाल आया. यहां कई होटलों में ले गया और जबरन संबंध बनाए. इतना ही नहीं कुछ आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए. 

'शादी की बात करोगी तो वीडियो वायरल कर देंगे'

इसी बीच शादी के लिए दबाव बनाया तो वो मुकर गया और मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो भेज दिए. साथ ही धमकी दी कि अगर शादी की बात करेगी तो वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे. इस पर आरोपी के खिलाफ बैतूल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

इस संबंध में युवती के वकील का कहना है कि पीड़िता की साल 2018 में लड़के से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी और उसने शादी का वादा किया था. इस दरम्यान उसने 5 सालों में कई बार दुष्कर्म किया. इस मामले में बैतूल के एडिशनल एसपी नीरज सोनी का कहना है कि शाहपुर थाना इलाके की युवती ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

Share this story