बाइक सवार जीजा-साला को टैंकर में मारी जोरदार टक्कर, जाने कहा का है ये मामला..

बाइक सवार जीजा-साला को टैंकर में मारी जोरदार टक्कर, जाने कहा का है ये मामला..

बांदा के बदौसा में तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. फिर मौके से फरार हो गया. दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मरने वाले दोनों युवक आपस में जीजा साला थे.

यूपी के बांदा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. देर रात एक टैंकर ने बाइक सवार जीजा साले को कुचल दिया, जहां अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस के मुताबिक, जीजा-साला दोनों बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे. तभी रास्ते में यह हादसा हो गया.

घटना झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे स्थित बदौसा थाना क्षेत्र के तुर्रा पुल की है. जहां जीजा साला बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे. उसी दौरान तेज रफ्तार टैंकर ने ओवरटेकिंग करने के चक्कर में उन्हें कुचल दिया, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए. वहीं, गाड़ी छोड़कर टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. चीख-पुकार सुनकर कुछ लोग वहां पहुंचे. उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी.

DSP जियाउद्दीन अहमद ने बताया कि बदौसा थाना क्षेत्र में एक टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. टैंकर की बरामदगी की जा चुकी है. फरार टैंकर चालक की तलाश जारी है.

Share this story