हैवानियत की सारी हदें पार: पति को नंगा कर उसी के सामने पत्नी की लूटी आबरू, प्राइवेट पार्ट जलाने की कोशिश, जानिये पूरा मामला

Alwar News, Rajasthan Crime, Rape, Crime, Zee Rajasthan News, Jaipur News, Rajasthan News, Rajasthan Khabar, Alwar Breaking News, Rajasthan Hindi News
Sirohi: राजस्थान के सिरोही जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. रोहिडा थाना क्षेत्र में पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी का गेंग रेप किया गया है. सिरोही जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें 4 कुख्यात बदमाशों ने पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी का रेप किया और मौके से चोरी कर फरार हो गए. 

घटना के बाद पति और पत्नी इस घटना से इतने सहम गए कि उन्होने दो दिन तक इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी और पूरे दिन और रात घर में भूखे प्यासे कैद होकर रहें.

आपको बता दें कि यह घटना 9 नवंबर की रात्रि की है, जहां चार कुख्यात आरोपी चोरी करने की नियत से एक घर में घुसे और चांदी के आभूषण और 1400 रुपए नकदी चोरी की. 

यह चारो आरोपी शराब के नशे में धुत थे. शराब के नशे में धुत चारो बदमाशों ने चोरी करते वक्त एक कमरे में सो रहे दंपति को देखा पति के साथ सो रही पत्नि को देखकर उनके अंदर का शैतान जाग गया, पहले तो बदमाशों ने पति को बंधक बनाया और पति के सामने ही बदमाशों ने एक के बाद एक कर रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बदमाशों ने पति और पत्नि को धमकाया और घटना के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं देने की बात कही.

साथ ही घटना की जानकारी जैसे ही रोहिडा थाना पुलिस की मिली तो थानाधिकारी देवाराम मय जाब्ता मौके के लिए रवाना हुए और मौके पर पहुंचे शुरूआती पुछताछ में पति-पत्नि ने केवल चोरी की घटना का जिक्र किया पर थानाधिकारी देवाराम ने पति-पत्नि के चेहरे के डरा सहमा हाव भाव देखकर सही घटना के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे चार बदमाश घर में घुसे थे. 

चोरी के बाद उन्होंने पति को बंधक बनाकर पति के सामने ही अंधरे में पत्नि के साथ बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया.

रोहिडा पुलिस को गैंगरेप की घटना पता चलने पर पीडितों से आरोपीयों की पहचान के बारे में पुछा गया तो पीड़ित पत्नि ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से किसी का चेहरा नहीं देख पाई पर घटना के समय एक आरोपी द्वारा धु्रमपान के लिए जैसे उसने माचिस लगाई तो एक बदमाश की आंख दिखी जिसमे सफेद दाग था. 

थानाधिकारी देवाराम जैसे ही पीडिता द्वारा एक आरोपी की आंख के द्वारा पहचान बताई वैसे ही थानाधिकारी के शक की सुई एक चौर पर जा टिकी. 

कुछ माह पूर्व आंख में सफेद दाग वाले चौर ने एक बडी वारदात को अंजाम दिया था, थानाधिकारी ने आरोपी को घर से दस्तयाब किया और पुछताछ में जूट गई.

 दस्तयाब किए आरोपी से पुछताछ में अन्य आरोपीयों की पहचान बताई जिस पर पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया. पुलिस फिलहाल तीनों आरोपियों के साथ सख्ती से पुछताछ कर रही है. वहीं एक आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी है. घटना के बाद एसपी ममता गुप्ता सहित अन्य अधिकारीयो ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और फरार एक आरोपी की तलाश मे जूट गई है.

साथ ही घटना में शामिल चारो बदमाश आपस में दो दो सगे भाई बताए जा रहे हैं. जिन्होंने पूर्व में भूजेला में लाखों रुपए की नकबजनी और सरूपगंज में ढाई किलो चांदी की लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. बदमाशों के खिलाफ रोहिडा और सरूपगंज थाने में कई अपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस का कहना है कि यह चारो आरोपी आंतक का पर्याय बन चुके थे. जिन्होंने लूट, चोरी और नकबजनी की कई वारदातो को अंजाम दे चुके है और इनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है.

Share this story