प्रेमिका से कामोत्तेजक दवा की ओवरडोज लेकर बनाए शारीरिक संबंध, युवती की हो गई मौत, जानिये पूरा मामला

Death by aphrodisiac drug, overdose of aphrodisiac drug, girlfriend, physical relationship, death by sex, Kanpur News, कामोत्तेजक दवा से मौत, कामोत्तेजक दवा की ओवरडोज, गर्लफ्रेंड, शारीरिक संबंध, सेक्स से मौत, कानपुर न्यूज
कामोत्तेजक दवा की ओवरडोज लेने के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके चार दिन बाद 18 वर्षीय प्रेमिका की मौत हो गई। लड़की अपने घर में मृत पाई गई। पुलिस ने उसके 25 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार युवक ने एक स्थानीय मेडिकल स्टोर से कामोत्तेजक दवा खरीदी और उसका ओवरडोज ले लिया। उसके बाद उसने प्रेमिका के साथ जबरदस्ती किया। वह लहूलुहान हो गई। जिसकी बाद में मौत हो गई।

मिली खबर के मुताबिक आरोपी राम बरन गौतम को रविवार सुबह उन्नाव के सम्राट होटल के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि लड़की के कथित प्रेमी ने कबूल किया कि जब वह अपने घर पर अकेली थी तो उसने लड़की का यौन उत्पीड़न किया।

अजगैन इलाके के एक कॉलेज से बीएससी (द्वितीय वर्ष) की पढ़ाई कर रही लड़की अपने घर में मृत पाई गई। उसके शरीर पर कोई चोट या खरोंच के निशान नहीं थे।

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने बताया कि उसने पावरफुल कामोत्तेजक की तीन गोलियां खाई थीं। संभवत: इसी वजह से बच्ची का काफी खून बह गया और वह बेहोश हो गई।

लड़की के बेहोश होने के बाद कथित प्रेमी उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर भाग गया। जिसके बाद उसकी बाद में मौत हो गई। बाद में मृत युवती के पिता ने युवक के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज कराया।


 

Share this story