प्रेमी संग फरार हुई ये 3 बच्चों की मां, जब पति घर पहुंचा तो रह गया हक्का-बक्का

प्रेमी संग फरार हुई ये 3 बच्चों की मां, जब पति घर पहुंचा तो रह गया हक्का-बक्का

यूपी के बांदा में एक महिला अपने तीन बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पति को जब इसकी जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए. काफी खोजबीन करने पर जब पता न चला तो उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें उसने महिला के प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बाजार जाने का बहाना करके घर से निकली थी

मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां एक शख्स ने पुलिस को बताया, "मेरी शादी साल 2010 में चिल्ला थाना क्षेत्र की एक महिला से हुई थी. मेरे 3 बच्चे हैं. मैं प्राइवेट कर्मचारी हूं. बीते दिन पत्नी घर में बच्चों से सामान लाने का बहाना करके बाजार गई थी. काफी देर तक वो घर नहीं लौटी. मैं जब काम से वापस लौटा और बच्चों से पूछा". 

पत्नी ने मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर लिया

पीड़ित पति का कहना है कि उसने कई बार फोन किया पर पत्नी ने मोबाइल स्वीच ऑफ कर रखा है. इसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों सहित अन्य जगह खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका. 

गहने और पैसे भी अपने साथ ले गई

इसी बीच उसे जानकारी मिली कि गांव का ही एक लड़का उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है. महिला घर से गहने और पैसे भी अपने साथ ले गई है. परेशान पति ने पत्नी और ले जाने वाले युवक के खिलाफ शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

घटना को लेकर पुलिस का बयान

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के बाद महिला को बरामद कर लिया है. उसके बयान लिए जा रहे हैं. इस पूरे प्रकरण पर DSP गवेंद्र कुमार गौतम ने बताया कि तिंदवारी थाना क्षेत्र में महिला को एक युवक अपने साथ ले गया था. इस संबंध में तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. महिला को बरामद करके उसके बयान लिए जा रहे हैं

Share this story