Haryanvi Dance Video: गोरी नागोरी के इस स्टेज डांस ने लगाई आग, बूढ़े ताऊ ने उठा ली लाठी, और फिर...
Haryanvi Dance Video: This stage dance of Gori Nagori set fire, old uncle picked up the stick

DHN Press, Web Desk: Haryanvi Dance Video: राजस्थान की धरती से जुड़ी और हरियाणवी डांसर के रूप पहचानी जाने वाली गोरी नगोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलता मचा रही है उनके डांस मुब्स के सामने सपना चौधरी से लेकर सुनीता बेबी भी फीकी नजर आने लगी है। गोरी नगोरी के स्टेज शो के चलते ही वो छोटे पर्दे पर आने वाले का शो बिग बॉस की शान बनी थी।

लेकिन अपने जलवे दिखाने के बाद वो बाहर आ चुकी हैं। और बिगबॉस के घर से बाहर निकलते ही गोरी नागोरी ने एक बार फिर से डांस से तहलका मचाना शुरू कर दिया है। उनका डांस (Gori Nagori Dance) में इतनी एनर्जी होती है कि जवान बूढ़े भी अपने दिल को काबू नही कर पाते।

हरियाणवी डांसर और सिंगर गोरी नागोरी (Gori Nagori) ‘बिग बॉस ‘ में नजर आने के बाद इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं। उनका हर एक लेटेस्ट वीडियो (Gori Nagori Video) देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो जाता है

इन दिनों गोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर कहर ढाते नजर आ रही हैं।  गोरी नागोरी ने इस वीडियो हाल ही में शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

हरियाणवी गाने पर  पर जमकर नाची गोरी नागोरी


सोशल मीडिया पर तेजा सा वायरल हो रहे डांस वीडियों के दौरान गोरी ब्लैक स्कर्ट के साथ टॉप में डांस करते दिख रही है। वहीं स्टेज पर डांस के दौरान उनके साथ लोग भी थिरकते नजर आ रहे हैं।

गोरी की ये स्टेज पर्फोमेंस करीब पांच मिनट का है। गोरी का डांस इतना को देख लोगों की तालियां रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। गोरी का ये वीडियो (Gori Nagori Video Viral) जमकर वायरल हो रहा है।

इससे पहले भी वायरल हुए थे गोरी के वीडियो

गोरी नागोरी के बारे में बात करें तो गोरी भले ही हरियाणवी डांसर (dancer gori nagori) के तौर पर जानी जाती हैं लेकिन उनकी जन्मभूमि राजस्थान के नागौर जिले की रहने वाली हैं। गोरी ने मात्र 16 साल की उम्र में डांस करना शुरू किया था।

गोरी ऐसे परिवार से आती हैं जहां डांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता। इसी वजह से गोरी को अपना घर तक छोड़ना पड़ा था। गोरी खुद बताती हैं कि जब उन्होंने डांस करना शुरू किया तो उन्हें पता थी कि इसके लिए सबसे पहली लड़ाई तो घरवालों से ही लड़नी होगी। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आज गोरी नागोरी एक जानी मानी सेलिब्रेटी बन चुकी हैं।

Share this story