Pathaan Box Office: बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल! 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है फिल्म पठान, इतने रुपए में हो रही है टिकट बुकिंग..

Pathaan Box Office: बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल! 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है फिल्म पठान, इतने रुपए में हो रही है टिकट बुकिंग..

Pathaan Box Office: बस एक दिन का इंतजार...और फिर पठान की सिनेमाघरों में एंट्री होने वाली है. 25 जनवरी को शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. शाहरुख के फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं और एक-एक पल का बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख की पठान ने रिलीज से पहले ही 25 थिएटर्स को जीवनदान दिया है?

सिनेमाघरों की लौटेगी बहार 

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कोरोना काल के बाद से फिल्म बिजनेस काफी स्ट्रगल कर रहा है. कई बड़े बैनर की फिल्मों को दर्शक ना मिलने से शोज कैंसिल किए गए. वहीं, देश के कई सिनेमाघरों में ताले लग चुके थे. लेकिन शाहरुख खान की पठान इन बंद पड़े सिनेमाघरों के लिए बहार लेकर आई है. पठान की रिलीज से देश के 25 सिंगल थियेटर्स को नई जिंदगी मिलने जा रही है.


ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने पठान पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा- पठान की वजह से सिंगल स्क्रीन्स फिर से खुलने जा रही हैं. जिस शानदार तरीके से एडवांस बुकिंग हो रही है, उस लिहाज से पठान थिएट्रिकल बिजनेस को जीवित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. सबसे खास बात यह है कि देश भर में जो 25 सिंगल स्क्रीन बंद हो गई थीं, वो इस हफ्ते पठान की रिलीज के साथ फिर से खुलेंगी.  


एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ रही पठान

पठान की एडवांस बुकिंग तूफानी रफ्तार से हो रही है. रविवार शाम 5 बजे तक पठान के कुल 3 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके थे और टिकट्स बिकने की गिनती लगातार जारी है. 

इतने महंगे बिक रहे पठान के टिकट्स

इतना ही नहीं, शाहरुख की कमबैक फिल्म को देखने के लिए लोग हजारों रुपयों का टिकट ले रहे हैं. 20 जनवरी को जब से पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, मूवी के टिकट्स के रेट्स आसमान छू रहे हैं. लेकिन किंग खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए महंगे से महंगे टिकट्स लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं. गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान का टिकट 2400, 2200 और 2000 रुपये में बिक रहा है. इतना महंगा टिकट होने के बावजूद सारे शो फुल हैं.  पठान को लेकर चल रहे विवाद का भी फैंस पर कोई असर नहीं पड़ा. फैंस तो बस अपने बादशाह को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.   

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे. पठान के 2 गाने 'बेशर्म रंग' और 'झूमे जो पठान' रिलीज के बाद से ही म्यूजिक चार्ट्स पर ट्रेंड कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म के गाने पर विवाद भी चल रहा है. लेकिन शाहरुख के फैंस का उन्हें बेशुमार प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. अब देखते हैं रिलीज के बाद पठान बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाका करती है. 

Share this story