सुनीता बेबी ने कमर से हिला दिया सोशल मीडिया, वीडियो देख लोगो के छूटे पसीने

सुनीता बेबी ने कमर से हिला दिया सोशल मीडिया, वीडियो देख लोगो के छूटे पसीने

नई दिल्ली : हरियाणवी भाषा और हरियाणवी डांस का रोमांच कुछ अलग ही है। हरियाणवी भाषा जहाँ लोगों को सुनने में अच्छी लगती है वही हरियाणवी डांस भी लोगों को अब अपनी और काफी आकर्षित करता आ रहा है। सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया में हरियाणवी डांस सभी को अपनी और आकर्षित करता है। जो भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है वह हरियाणवी डांस और गाना को सुनने के बाद उसे शेयर किए बिना नहीं रह पाता है। हरियाणवी गानों का क्रेज कुछ अलग स्तर पर है। लोग बॉलीवुड गानों से ज्यादा हरियाणवी गानों को देखना पसंद कर रहे हैं। हरियाणवी गाने लोगों के अंदर तक रोमांच भर देते हैं।


हरियाणवी गाने लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर देते हैं। ऐसे में यह जानना भी जरूरी हो जाता है कि हरियाणवी गाने किस तरह मशहूर हुए हैं। अगर आज हरियाणवी गाने इतने ज्यादा सुने जा रहे हैं तो उसका सबसे ज्यादा श्रेय जाना चाहिए सपना चौधरी को(Sapna Choudhary)। आपको बता दें कि सिंगर डांसर सपना चौधरी हरियाणा के सबसे मशहूर और सबसे महंगी स्टेज डांसर है। लोग उनके डांस और उनकी अदाओं के दीवाने हैं । सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बाद हरियाणा में अगर कोई मशहूर हुआ है तो वहां नाम है डांसर सुनीता बेबी का।

सुनीता बेबी (Sunita Baby) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो रही है सुनीता बेबी (Sunita Baby) की अदाओं से इंटरनेट खिला हिला है। सुनीता बेबी जब भी ठुमके लगाती हैं हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी का एक डांस काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। सुनीता बेबी के इस गाने के बोल है ‘Patla Dupatta Sarkaya Na Karo ‘। अब देखने वाले उनके इस गाने के दीवाने हुए जा रहे हैं। सुनीता बेबी ने इस गाने में जो हॉट मूव और अदाएं दिखाई है उसका हर कोई दीवाना हो गया है।


अब लोग सुनीता बेबी (Sunita Baby) के साथ झूम रहे हैं। गौरतलब है कि सुनीता बेबी (Sunita Baby) हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर में से एक है। वह स्टेज डांस करने के लिए लाखों रुपए की फीस लेती है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि जब भी उनका कोई शो होता है उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सुनीता बेबी के गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। और दो हजार लोगों ने अब तक इस गाने को शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर लोग इसे बार-बार देखे जा रहे हैं जिनकी गिनती अब भी जारी है। आपको बता दें कि सुनीता बेबी (Sunita Baby) का हर गाना आते से ही इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा देता है। उनके चाहने वालों की संख्या भी अनगिनत है। लोग इंटरनेट पर सिर्फ उन्हीं के वीडियो देखने के लिए बैठे रहते हैं। जो भी उनका एक वीडियो देख लेता है वह बार-बार उनके वीडियो देखते ही रहता है। सुनीता बेबी हरियाणा बल्कि समूचे भारत में चमकता हुआ सितारा है। आप भी उनके इस नए वीडियो डांस का मचा ले।

Share this story