Aaj Ka Rashifal, 26 January 2023: मेष, कर्क, तुला वाले इन राशियो के घर आएगा आज नया महेमान, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

Aaj Ka Rashifal, 26 January 2023: मेष, कर्क, तुला वाले इन राशियो के घर आएगा आज नया महेमान,  पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज तारीख है 26 जनवरी 2023 दिन बुधवार और आप अपना दैनिक राशिफल  जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष- कष्ट, भय, चिंता तथा तनाव का वातावरण बन सकता है. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. वाणी पर नियंत्रण रखें. दूसरों के काम में हस्तक्षेप न करें.आप अपने करियर को लेकर और सजग होंगे व कुछ नया करने का विचार मन में आ सकता हैं. ऐसे में अपने घर वालो से इस पर विचार-विमर्श कर ले.

शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 8


वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
वृष- आंखों को रोग व चोट से बचाएं. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. मनोरंजक यात्रा की आयोजना हो सकती है. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा.बातों-बातों में कुछ पुरानी यादे ताजा हो सकती हैं और आप उनमे खो सकते हैं. घर में पड़ी पुरानी एल्बम को भी देखा जा सकता हैं जो पुरानी यादो को और तरोताजा कर देंगी.

शुभ रंग: नारंगी
शुभ अंक: 1


मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
मिथुन- आंखों को रोग व चोट से बचाएं. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. मनोरंजक यात्रा की आयोजना हो सकती है. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा.बिज़नेस में कोई घाटा हुआ हैं तो उसकी भरपाई आज होने की संभावना हैं. बस आप अपने चारो ओर नज़र बनाए रखे और सभी के साथ सकारात्मक व्यवहार करे.

शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 5


कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क- कानूनी बाधा संभव है. हल्की हंसी-मजाक करने से बचें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. धनहानि किसी भी तरह हो सकती है. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा.आज के दिन काम का बोझ अपेक्षाकृत थोड़ा ज्यादा रहेगा जिस कारण आप चिढ़चिढ़े भी हो सकते हैं. इस दौरान अपना मन शांत रखे और क्रोध करने से बचे.

शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 4


सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
सिंह- प्रेम-प्रसंग में हड़बड़ी न करें. विवाद हो सकता है. नकारात्मकता रहेगी. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें. युवक व युवती विशेष सावधानी बरतें. विवाद को बढ़ावा न दें.आज के दिन छात्रों को कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता हैं अन्यथा परिणाम आपके अनुसार नही मिलेंगे. किसी सहपाठी के साथ नोक झोंक भी संभव है.

शुभ रंग: बैंगनी
शुभ अंक: 1


कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या- थकान व कमजोरी रह सकती है. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. किसी धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेने का अवसर प्राप्त हो सकता है.व्यापार में नयी संभावनाएं दिखेगी लेकिन उत्तेजित होने से बचे और सोच-समझ ही कोई निर्णय ले. साझेदारी में व्यापार करने वालों को लाभ मिलेगा.

शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 2


तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला- संतान पक्ष से स्वास्थ्‍य तथा अध्ययन संबंधी चिंता रहेगी. नई योजना बनेगी. तत्काल लाभ नहीं मिलेगा. कार्यशैली में परिवर्तन करना पड़ सकता है. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा.शेयर मार्किट में निवेश करना लाभकारी सिद्ध होगा और यदि आपने पहले से ही इसमें पैसा लगाया हुआ हैं तो ध्यान बनाए रखें क्योंकि आज का दिन आपके लिए शुभ हैं.

शुभ रंग: नारंगी
शुभ अंक: 7


वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
वृश्चिक- शत्रु शांत रहेंगे. धनलाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. नए कार्य प्रारंभ करने की योजना बनेगी.जॉब करते हैं तो आज ऑफिस की पॉलिटिक्स से बचकर रहे क्योंकि सारा दोष आप पर आ सकता हैं और ऑफिस में आपकी छवि को नुकसान पहुँच सकता है.

शुभ रंग: काला
शुभ अंक: 5


धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
धनु- कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. जीवनसाथी के स्वास्‍थ्य पर खर्च होगा. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. चिंता तथा तनाव में वृद्धि होगी. घर के बड़े-बुजुर्ग आपकी किसी बात को लेकर नाराज़ हो सकते हैं इसलिये सभी के साथ अच्छे से व्यवहार करे और किसी के साथ क्रोध ना करे.

शुभ रंग: लाल
शुभ अंक: 1


मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
मकर- जल्दबाजी में कोई भी लेन-देन न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. फालतू खर्च होगा. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. कारोबार में वृद्धि के योग हैं.व्यापार को लेकर यात्रा करने के संयोग हैं तो इसके लिए मना ना करे क्योंकि यह आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा. किसी के साथ अपने घर की बातों को ज्यादा साँझा ना करे.

शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 3


कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ- दुष्टजनों से सावधान रहें, हानि पहुंचा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. कहीं से बुरी खबर मिल सकती है. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे.दिन में काम ज्यादा रहेगा लेकिन शाम के समय दोस्तों से हुई भेंट आपका तनाव दूर कर देगी. कुछ समय अपने घरवालो के साथ भी व्यतीत करेंगे.

शुभ रंग: आसमानी
शुभ अंक: 9


मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन- कम प्रयास से ही कार्यसिद्धि होगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. रोजगार में वृद्धि होगी. मित्रों की सहायता कर पाएंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापार लाभदायक रहेगा.राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय लोगों को आज के दिन कुछ अच्छा प्राप्त हो सकता हैं जिससे उनका मन आनंदित रहेगा. इसके बारे में ज्यादा लोगों के साथ बातचीत करने से बचें.

शुभ रंग: संतरी
शुभ अंक:19

Share this story