OnePlus के इस स्मार्टफोन का Android 13 का होगा बीटा टेस्ट, जानिए क्या चल रहा है है प्रोसेस..
OnePlus के इस स्मार्टफोन का Android 13 का होगा बीटा टेस्ट, जानिए क्या चल रहा है है प्रोसेस..

OnePlus ने भारत में OnePlus Nord CE 2 Lite के लिए एंड्रायड 13 बेस्ड Oxygen ऑपरेटिंग सिस्टम बीटा टेस्ट की रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू कर दी है। जिसमें वनपल्स यूजर्स नए ऑपरेटिंग सिस्टम का एक्सपीरिएंस लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते है। लेकिन इसकी खासियत ये है इसमें सिर्फ 1,000 यूजर्स ही वनप्लस के ओपेन बीटा टेस्ट प्रोग्राम में शामिल हो पाएंगे । जिसके अनुसार कुछ शर्तें है जिसे यूजर्स को करना होगा।

सबसे पहले आपको बता दें कि बीटा टेस्ट प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए वनप्ल्स नोर्ड CE 2 लाइट का इंडियन वर्जन और यूजर का वनप्लस कम्यूनिटी का एक्टिवमेंबर होना जरूरी है। चलिए, अब जानते है रजिस्ट्रेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

1. OnePlus बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए वन प्लस स्मार्टफोन पर जाएं और About device पर up to date पर टैप करें

2. इसके बाद ऊपर दाईं ओर स्थित आइकन पर टैप करें. यहां Beta program सिलेक्ट करें

3. अब Beta पर टैप करके Fill in your information पर टैप करें. सभी जरूरी जानकारी भरने के बाद Apply Now कर दें

बीटा प्रोग्राम के लिए अप्लाई करने के बाद रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा होने में 5 वर्किंग डे लगते हैं। रजिस्ट्रेशन कंप्लीट होने के बाद Settingsपर जाएं और About device को चुनें। फिर इसके बाद आप Download Now पर क्लिक कर, अपडेट को डाउनलोड करें।

वनपल्स के स्मार्टफोन में OxygenOS 13 अक्वामोर्फिक डिजाइन लाएगा. सिक्योरिटी और प्राइवेसी के लिए नए OS में चैट स्क्रीनशॉट्स के लिए ऑटोमैटिक फिक्सलेशन फीचर होगा।

इसके साथ ही  एडवांस एन्क्रिप्शन स्टैंडर्ड (AES) के साथ बेहतर Private Safe एक्सपीरिएंस भी मिलता है। वहीं, डिस्टेंस-फ्रॉम-फोन,एम्बिएंट लाइट और किड स्पेस में सिटिंग पोस्चर रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिए गए है।

आखिर में आपको बताते चले कि इसका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस कल  से यानी 20 नवंबर से शुरू हो चुका है। अगर आपको इसका लाभ लेना है तो जल्दी से अप्लाई करें।

Share this story