Samsung के इस सस्ते स्मार्टफोन पर दिखी दीवानगी, क्यूट लुक से इम्प्रेस हुई लड़कियां

Samsung Galaxy S23 Series Pre Booking
Samsung Galaxy S23 Series Pre Booking: सैमसंग 1 फरवरी को अपनी नेक्स्ट फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S23 से पर्दा उठाएगी। इस इवेंट की शुरुआत सैन फ्रांसिस्कों में भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे शुरू होगी। अब Samsung Galaxy S23 Series की प्री-बुकिंग लॉन्च से पहले ही शुरू हो गई है। सैमसंग के इन नए फ्लैगशिप फोन को 1,999 रुपये देकर प्री-बुक किया जा सकता है। जानें Samsung के इन नए फोन के बारे में अब तक सामने आई डिटेल…

इस साल आने वाले सभी मोबाइल में Samsung की Galaxy S23 series को बताया जा रहा है बेस्ट

आमतौर पर बिना स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत जानें किसी फोन को प्री-बुक करना बढ़िया फैसला नहीं है। लेकिन लीक में पता चला है कि गैलेक्सी एस23 सीरीज निश्चित तौर पर इस साल आने वाले बेस्ट ऐंड्रॉयड फ्लैगशिप फोन साबित होंगे। डिजाइन की बात करें तो आने वाली Galaxy S23 Series देखने में गैलेक्सी एस22 सीरीज जैसी ही होगी। लेकिन दोनों में सबसे बड़ा फर्क कैमरा और प्रोसेसर का होगा।

Samsung Galaxy S23 series प्री-बुकिंग

सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज को Samsung.com, Samsung Exclusive Stores और Amazon.in से प्री-बुक किया जा सकता है। इसके अलावा बड़े रिटेल स्टोर से भी इस फोन को 1,999 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है। गैलेक्सी एस23, एस23 प्लस और एस23 अल्ट्रा खरीदने वाले ग्राहकों को 5000 रुपये के फायदे भी देगी।

इन बेनिफिट का फायदा 31 मार्च 2023 तक ऐक्टिवेट कर लिया जा सकता है। कैश बेनिफिट के अलावा, डिवाइस को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को डिवाइस का अर्ली एक्सेस भी मिलेगा। यानी नए सैमसंग फोन लॉन्च होने के बाद प्रोडक्ट को सबसे पहले उपलब्ध कराए जाने की प्राथमिकता मिलेगी।

सैमसंग के मुताबिक, गैलेक्सी एस23 सीरीज में ‘अल्टीमेट प्रीमियम एक्सपीरियंस’ मिलेगा और कंपनी अपने नए फ्लैगशिप फोन के साथ नए स्टैंडर्ड सेट करने और उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

Samsung Galaxy S23 series में मिलेंगे ये संभावित फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में Galaxy S23, Galaxy S23 Plus और Galaxy S23 Ultra मॉडल लॉन्च किए जाएंगे। तीनों स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्लैटफॉर्म मिलेगा। हैंडसेट में 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी।

सैमसंग के इन तीनों फ्लैगशिप फोन में मेटल फ्रेम के साथ ग्लास सैंडविच डिजाइन मिलेगी। ये हैंडसेट वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP रेटिंग के साथ आएंगे। इन सैमसंग फोन को वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

लॉन्च टीजर के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में लो-लाइट कैमरा परफॉर्मेंस मिलेगी। सैमसंग के इन स्मार्टफोन में पहले से बेहतर एस्ट्रो फोटोग्राफी मिलनेकी खबरें हैं और फोन को गूगल व ऐप्पल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन से टक्कर मिलेगी।

Share this story