पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर कंपनी ने लॉंच की GoGoA1 इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत है मात्र 35 हजार..
पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर कंपनी ने लॉंच की GoGoA1 इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत है मात्र 35 हजार..

क्या आप भी मंहगे पेट्रोल डीजल से परेशान हो गए और अपने लिए किफायती इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं। तो परेशान हो मत हो, क्योंकि इस खबर में आपके लिए इस समस्या से निजात पाने और आप के पॉकेट पर पड़ रही इस मंहगाई की मार से बचने के उपाय बता रहे हैं। आपको बता दें कि कई कंपनियों ने  इलेक्ट्रिक वाहनों की तरह पहले से मौजूद पेट्रोल डीजल गाड़ियों के लिए इलेक्ट्रिक किट लांच कर दी है। कम कीमत में आने वाली इस इस ईवी किट की खास बात ये हैं कि सबसे टॉप सेलिंग बाइक में से एक हीरो स्प्लेंडर बाइक के लिए ये किट लॉन्च की गई है।

आप को बता दें कि देश में ईवी की मांग को देखते हुए कई कंपनी काम कर रही है, जिसमें GoGoA1 कंपनी ने  आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इस इलेक्ट्रिक कंनवर्जन किट को सेल कर रही है। कंपनी का दावा है कि बाइक में  ये किट लगने से  150 से 200 किलोमीटर की रेंज मिल सकती है।  इसमें ज्यादा पैसे भी नहीं लगते है। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है।

देखें इलेक्ट्रिक व्हीकल कन्वर्जन किट की डीटेल्स 

आप को बता दें कि  GoGoA1 ने इलेक्ट्रिक व्हीकल कन्वर्जन किट को मार्केट में उतार दिया है। इस इलेक्ट्रिक व्हीकल कन्वर्जन किट के इस मोटर में 3 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलेगी। सबसे खास बात तो ये है कि आप चाहें तो बैटरी किराए पर भी ले सकते हैं। आप चाहें तो इस किट को चार्ज करने में आपको 4 से 5 घंटे लगते है। ये बाइक आपको 70 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी। इसको बस ऑनलाइन ऑर्डर करना है

इलेक्ट्रिक व्हीकल कन्वर्जन किट कीमत और फीचर्स

आप को बता दें कि कंपनी के बेवसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, आप इसे मात्र 35,000 हजार रुपये में कन्वर्जन किट लगाकर आप अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं। वही इसको बस ऑनलाइन ऑर्डर करना है। कंपनी ने इस किट में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं। जो ग्राहकों को काफी काम आते हैं।

Share this story