ग्रेटर नोएडा ऑटो मेले में लगी आग, मच गया हड़कंप, कुछ ही देर में... देखें Video..

ग्रेटर नोएडा ऑटो मेले में लगी आग, मच गया हड़कंप, कुछ ही देर में... देखें Video..

ग्रेटर नोएडा में इन दिनों चल रहे ऑटो एक्सपो 2023 में शुक्रवार शाम एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. इंडिया एक्सपो मार्ट के हॉल नंबर 9 में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी. ऑटो एक्सपो को भारत के सबसे बड़े ऑटो मेले के तौर भी जाना जाता है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ग्रेटर नोएडा के ऑटो एक्सपो 2023 में टोयोटा पवेलियन में टोयोटा लैंड क्रूजर 300 के ठीक ऊपर एक छोटी सी आग दिखाई दे रही है. गनीमत रही कि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया. किसी तरह के जानमाल का नुकसान भी नहीं हुआ. ऑटो एक्सपो का आयोजन 11 से 18 जनवरी तक होगा. 13 जनवरी से यह आम जनता के लिए खुला है. दुनिया भर के प्रमुख वाहन निर्माता इस भव्य ऑटोमोटिव शो में अपने कुछ बेहतरीन वाहनों का प्रदर्शन कर रहे हैं.



नीचे खड़े थे सैकड़ों लोग
जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, जहां आग लगी थी उसके ठीक नीचे भारत में Toyota की सबसे महंगी कार टोयोटा लैंड क्रूजर 300 खड़ी हुई थी. यह आग धीरे-धीरे फैल ही रही थी कि पवेलियन में मौजूद एक गार्ड ने आग बुझाने वाले यंत्रों की मदद से इस पर काबू पा लिया. घटना के वक्त टोयोटा पवेलियन में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे और उनमें से कुछ ने अपने स्मार्टफोन से आग को रिकॉर्ड किया.

Share this story