यहां पर मिल रही है Hero Splendor Plus Self की 5 महीने पुरानी बाइक सिर्फ 21296 रूपए में, यहाँ से ख़रीदे..
यहां पर मिल रही है Hero Splendor Plus Self की बाइक  सिर्फ 21296 रूपए में, यहाँ से ख़रीदे..

Hero Splendor Plus Self :  नमस्ते आप सभी को स्वागत करती है आज की नई आर्टिकल में आज के इस नहीं आती रेल के माध्यम से आप सभी को बताने वाले हैं अगर आप लोग सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस का बाइक लेना चाहते हैं तो आप सभी के लिए बहुत बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है अगर आपको प्राइज मिल लेना चाहते तो आप आसानी से हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट बाइक आसानी से बुक कर सकते इसके लिए ऑनलाइन लिंक एक्टिव कर दिया गया है आप सभी को कहां सर किस प्रकार से बुक करना है सर जानकारियां इस आर्टिकल में देखने को मिल जायेंगे तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़े

Hero Splendor Plus Self : मात्र 3 महीना चली हुई हीरो स्प्लेंडर बाइक को मात्र 25 हजार  रुपये में आप खरड़ सकते है  कम की कीमत पर बेचा जा रहा है। यह बाइक उसके ओनर ने www.bikewale.com पर लिस्ट की है। यहाँ पोर्टल पर जाकर सेलर की डिटेल्स आप  आसानी से ले सकते हैं। सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करनी होगी।


Hero Splendor + Self Start New 2022 :  21 हजार रूपए में लिस्ट की गई बाइक को आप 2 हजार रूपए तक कम कीमत में भी ले सकते हैं। किसी भी प्रकार से एडवांस अमाउंट देने से बचना होगा। बहुत ही कम कीमत में ये बाइक ले सकते है यह Hero Splendor Plus बाइक आप 2 साल चलाने के बाद भी इसी कीमत पर बेच सकते हैं। इस बाइक को देखने के लिए डाइरेक्ट लिंक इस आर्टिकल  के अंत में दिया गया है। Hero Splendor Plus Self 

Hero Splendor Plus Self Start 2022 : इस 2022 हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का नंबर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। इस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट की गई कीमत ₹25,000 रखी गई है। आप आसानी से ले सकते है बाइक को लेने के लिए www.bikewale.com परजाएं। यहां फ़्रोडिंग की आशंका बहुत कम है,

लेकिन फिर भी लगती है तो तुरंत पोर्टल पर दिए नंबर से आसानी से संपर्क कर सकते हैं। इस Hero Splendor Plus  Self Start Bike बाइक के कागजात और पूरी जानकारी सेलर से अच्छे से पूछ लें। 

कीमत का भुगतान करने से पहले बाइक की टेस्ट राइडिंग जरूर करें। अच्छे  से बाइक को 20 हजार किलोमीटर चलाया जाना बताया जा रहा है। Hero Splendor + Self  start 2022: इस बाइक को एकबार पहले भी बेचा जा चुका है। इस सेकंड ओनर बाइक को इसी महीने बेचने के लिए लिस्ट किया गया था।

second hand Hero Splendor Plus Alloy
अगर आप खरीदने के लिए इक्छुक है तो आप आसानी से ले सकते है सेकंड हैंड Hero Splendor खरीदने के लिए www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल पर जा सकते हैं। 

इसके बाद मेनू बार से used bike सर्च कर सकते हैं। उसके बाद आप सभी  बाइक के लिए आपको कंपनी का नाम और मॉडल भी डालना होगा। बजट के अनुसार आपको कीमत का फ़िल्टर भी लगाना होगा। उसी अनुसार बाइक को खरीदने से पहले उसका 360 डिग्री व्यू देखना जरुरी है। 


बाइक पसंद आने के बाद साइड में दिए गए To book your bike online now पर क्लिक कर करके अपना बाइक बुक कर सकते है । bikes24.com पर मोटरसाइकिल खरीदने पर आपको मनी बैक गारंटी भी दी जाती है।Hero Splendor Plus Self Start New Bikeसाथ ही एक साल की वारंटी भी होती है। बाइक को आपके घर के पते पर डिलीवर किया जाता है।

Share this story