लोगों को खूब पसंद आ रही हीरो की Electric Hero Splendor, सिंगल चार्ज में देती है धाकड़ रेंज

Electric Hero Splendor
Hero Splendor Electric: पेट्रोल और डीज़ल के रेट तो आप सभी को पता ही होंगे। लेकिन अब आपको इसके वजह से परेशान होने की जरूरत है है। जी हाँ अब इस परेशानी को खत्म करने मार्किट में इलेक्ट्रिक बाइक आ गए है।

ये इलेक्ट्रिक बाइक ना सिर्फ लोगों का पैसा बचाएंगे बल्कि टाइम भी बचाएंगे। इन सब के साथ सबसे ख़ुशी की बात तो ये है कि अब आप अपने पुराने बाइक को भी इलेक्ट्रिक बना सकते है। जी हाँ वो भी बहुत ही कम दाम में ।

आज हम बात कर रहे है Hero Splendor बाइक की। आप इस बाइक को बहुत ही कम दाम में इलेक्ट्रिकल बना सकते है। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है।


Hero Splendor को ऐसे बनाएं इलेक्ट्रिक

दरअसल आप अपने यूज्ड हीरो स्प्लेंडर बाइक को भी बहुत ही कम पैसे में इलेक्ट्रिक बना सकते है। असल में उन लोगों के लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है जिनके पास पैसे कम है।

इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं बस अपने पुराने बाइक में कुछ बदलाव करने की जरूरत है जो कारीगर कर देंगे। डिटेल में बतातें चले तो आपके पुराने बाइक में एक इलेक्ट्रिक किट लग जाएगा बस वो भी मात्र 35 हजार रुपये खर्च करने पर। चलिए आपको इस बारे में अच्छे से बताते है।

इलेक्ट्रिक किट का करना होगा यूज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे GoGoA1 रूपांतरण किट में एक मोटर के साथ आती है। आपको इस मोटर में 3 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिलती है। सबसे खास बात तो ये है कि आप चाहें तो बैटरी किराए पर भी ले सकते हैं।

आप चाहें तो इस किट को चार्ज करने में आपको 4 से 5 घंटे लगते है। ये बाइक आपको 70 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी। इसको बस ऑनलाइन ऑर्डर करना है

लगेंगे सिर्फ 35 हजार रुपए


वैसे तो बाजार में कई सारी कंपनियां हैं जो ईवी को पेश और लॉन्च कर रही हैं, लेकिन इनकी कीमत बहुत ज्यादा है। वैसे आप ये कमा सिर्फ और सिर्फ आप 35,000 हजार रुपये में कन्वर्जन किट लगाकर अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं !

Share this story