राम रहीम को लेकर आई बड़ी खबर: फिर से आ सकते है जेल से बाहर, पैरोल के लिए लगाई अर्जी

राम रहीम को लेकर आई बड़ी खबर: फिर से आ सकते है जेल से बाहर, पैरोल के लिए लगाई अर्जी

गुरुमीत राम रहीम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, हत्या और बलात्कार के मामलों में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने एक बार फिर से पैरोल पर जेल से बाहर आने के लिए अर्जी लगाई है. 

25 जनवरी के भंडारे और सत्संग के लिए डेरामुखी ने जेल प्रशासन को आवेदन भेजा है और सिरसा आने की इजाजत मांगी है. इसके बाद हरियाणा सरकार और प्रशासन सुरक्षा एंगल पर विचार कर रहे हैं.

डेरा सच्चा सौदा के दूसरे संत शाह सतनाम महाराज के जन्मदिवस पर डेरा में 25 जनवरी को भंडारा और सत्संग आयोजित किया जाएगा. इस आयोजन में शामिल होने के लिए डेरामुखी गुरमीत राम रहीम एक बार फिर जेल से बाहर आ सकता है. गुरमीत राम रहीम को अगर फिर से पैरोल मिलता है तो वह चौथी बार जेल से बाहर आएगा.

इससे पहले अक्टूबर 2022 में उसे 40 दिनों का पैरोल मिला था. इनके अलावा पिछले साल में उसे दो पैरोल और एक फरलो मिल चुका है और जेल से बाहर आ चुका है. राम रहीम को दो हत्या और रेप के मामले में दोषी पाया गया था, जिसके बाद उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. राम रहीम की हरियाणा, उत्तर प्रदेश और आसपास के क्षेत्रों में खूब शोहरत है और उसके हजारों समर्थक हैं.

Share this story