इस वेबसाइट ने Amazon-Flipkart को दिया पछाड़, कम कीमत में बेच रहे है सामान, धड़ल्ले से खत्म हो रहा स्टॉक

इस वेबसाइट ने Amazon-Flipkart को दिया पछाड़, कम कीमत में बेच रहे है सामान, धड़ल्ले से खत्म हो रहा स्टॉक

Cheapest Shopping: अगर आप अपने लैपटॉप या कंप्यूटर के लिए एक्सेसरीज खरीदने की तैयारी में है और आपको ऑनलाइन खरीदारी में इनके लिए ज्यादा रकम खर्च करनी पड़ रही है तो आपको बता दें कि एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है जो सबसे सस्ती कंप्यूटर और लैपटॉप एक्सेसरीज ऑफर कर रहा है. मार्केटप्लेस पर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से भी सस्ता सामान ऑफर किया जा रहा है और यही इसकी सबसे बड़ी खासियत है. आज हम आपके लिए इसकी डिटेल्स लेकर आए हैं जिससे आप समझ सके कि यहां से खरीदारी पर कितनी बचत हो रही है.

कौन सा है यह सरकारी मार्केटप्लेस

जिस मार्केटप्लेस के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम जेम है, यह एक सरकारी वेबसाइट है. इस वेबसाइट से खरीदारी काफी किफायती है. अगर आप यहां से प्रोडक्ट खरीदते हैं तो काफी ज्यादा बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर कंप्यूटर और लैपटॉप के लिए कीबोर्ड और माउस सबसे किफायती कीमत पर बेचा जा रहा है और उसकी कीमत भी आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

इस वेबसाइट पर जेब्रोनिक्स का लैपटॉप और माउस आपको तकरीबन ₹495 में ऑफर किया जा रहा है. जेब्रोनिक्स का एक और कीबोर्ड और माउस किस वेबसाइट पर तकरीबन ₹490 में बेचा जा रहा है जो बेहद ही दमदार है और इसी रेंज में आपको कई कंपनियों के लैपटॉप और माउस देखने को मिल जाते हैं. वही आप इन्हें अगर अन्य वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको इनके लिए ₹800 से लेकर ₹1500 तक की कीमत चुकानी पड़ सकती है.

Share this story