VIP Mobile Number फ्री में पहुंचा रहा Vi, घंटे भर में पहुंचेगा घर

VIP Number
VIP Number: अगर आप वीआईपी फोन नंबर के शौकीन हैं और आपको इसे खरीदे का जरिया भी नहीं मिल रहा है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे फ्री में वीआईपी फोन नंबर घर मंगवा सकते हैं.

VIP SIM Card: खरीदना अगर आपका सपना बन चुका है और आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट आपके लिए खुशखबरी लेकर आया है. फ्लिपकार्ट यूजर्स को आईफोन 13 मॉडल बेहद ही किफायती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है ग्राहकों को ज्यादा पैसे खर्च करें बगैर आईफोन 13 दिया जा रहा है. अगर आप इस दिल का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है क्योंकि कुछ समय बाद यह स्टॉक खत्म हो जाएगा और आप फिर इस धमाकेदार ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे.

आपको बता दें कि vodafone-idea अपने ग्राहकों को फ्री होम डिलीवरी के साथ वीआईपी सिम कार्ड ऑफर कर रहा है जिसमें ग्राहकों को वेबसाइट पर जाना पड़ता है और अपना पसंदीदा नंबर चुनकर पेमेंट करनी होती है और अपने घर का पता डालना रहता है. इसके बाद ग्राहक के बताए गए नंबर पर कॉल किया जाता है और वीआईपी सिम कार्ड आपके पते पर डिलीवर कर दिया जाता है और डिलीवरी के लिए आपसे कोई भी रकम नहीं वसूली जाती है.

ऐसे कर सकते हैं बुकिंग
आपको बता दें कि सबसे पहले आपको vodafone-idea की वेबसाइट पर जाना रहता है और सिम कार्ड ऑप्शन पर क्लिक करना रहता है यहां पर आपसे पोस्टपेड या प्रीपेड कनेक्शन की जानकारी मांगी जाती है. एक बार आप सुन लेते हैं कि आपको पोस्टपेड कनेक्शन चाहिए या प्रीपेड उसके बाद आपको नॉर्मल सिम और वीआईपी फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन दिया जाता है. आपको बता दें कि अगर आप प्रीमियम नंबर चुनते हैं तो आपको अच्छे कॉन्बिनेशन देखने को मिल जाएंगे जो आमतौर पर लोग काफी ज्यादा खर्च में खरीदते हैं लेकिन फिर भी आपको इसके लिए ₹7500 चुकाने पड़ेंगे. वहीं पर आप अगर नॉर्मल फैंसी नंबर चुनते हैं तो आपको इसके लिए कोई रकम नहीं चुकानी पड़ेगी.

Share this story