India vs New Zealand 1st Odi: टीम इंडिया हार की कंगार पर पहुंचने ही वाली थी, इस खिलाडी ने बचाई लाज..
India vs New Zealand 1st Odi: टीम इंडिया हार की कंगार पर पहुंचने ही वाली थी, इस खिलाडी ने बचाई लाज..

India vs New Zealand 1st Odi Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में कप्तान शिखर धवन ने एक मजबूत प्लेइंग 11 उतारी है. उन्होंने टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया है जो पिछले कई समय से प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पा रहा था. ये खिलाड़ी रोहित शर्मा की कप्तान में टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा था, वहीं हाल ही में हार्दिक पांड्या की कप्तान में टी20 के स्क्वॉड में शामिल किया गया था. 

डूबता करियर बचा ले गया ये खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे में जादुई गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को कई मैचों के बाद प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. वह स्क्वॉड का तो लगातार हिस्सा बन रहे थे, लेकिन प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किए जा रहे थे. 

टी20 वर्ल्ड कप में बेंच पर आए नजर


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक भी मौका नहीं दिया. वह सिर्फ बेंच पर ही बैठे नजर आए थे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने चहल की जगह हर मैच में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को मौका दिया था, वहीं आर अश्विन इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. 

कप्तान पांड्या ने भी नहीं दिखाया भरोसा 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस वनडे सीरीज से पहले खेली गई टी20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया का हिस्सा थे. उस सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में थी, लेकिन पांड्या ने भी उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं दी थी. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टीम इंडिया के लिए अभी तक कुल 68 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5.24 की इकॉनमी से 118 विकेट हासिल किए हैं.  

Share this story