कार लेना हुआ अब आसान ये कम्पनी दे रही 8 लाख से कम कीमत में ये धांसू गाड़िया, जाने इन सभी कारो के नाम..
कार लेना हुआ अब आसान ये कम्पनी दे रही 8 लाख से कम कीमत में ये धांसू गाड़िया, जाने इन सभी कारो के नाम..

Cars Under 8 Lakhs: भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में कई ब्रांड और उनके ढेरों मॉडल्स मौजूद हैं, जो अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में आते हैं. आज हम आपको 8 लाख रुपये से कम कीमत में आने वाली कारों के बारे में जानते हैं. इसमे मारुति, टाटा, हुंडई और कई अन्य ब्रांड मौजूद हैं.


भारतीय बाजार में वैसे तो कई कार के ऑप्शन मौजूद है, जो अलग-अलग बॉडी टाइप और अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में आती है. लेकिन आज हम आपको कुछ पॉप्युलर कारों के बारे में बताने जा रहे हैं. इन कारों में न सिर्फ कम बजट में बेहतर बूट स्पेस और कई प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलते हैं.


ये हैं 8 लाख रुपये से सस्ते में आने वाली कार
Maruti Brezza एक कॉम्पैक्ट साइज की एसयूवी कार है. इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये है. साथ ही यह कार 11 वेरियंट और 9 कलर में आती है. इसमें बीएस 6 कंप्लाइंट पेट्रोल इंदिया गया है. इसमें 328 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. साथ ही इस कार में 1462 सीसी का इंजन दिया गया है.


Tata Nexon की शुरुआती कीमत 7.69 लाख रुपये एक्स रूम कीमत है. यह कार पेट्रोल और डीजल वेरियंट में आता है. इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. इसमें 350 लीटर का बूट स्पेस है और इसमें 209 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस है.


Maruti Suzuki Swift की कीमत 5.91 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है. यह एक 5 सीटर हैचबैक कार है. यह कार 11 वेरियंट और 9 कलर में आती है. साथ ही इस कार में बीएस 6 कंप्लाइंट पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसमें 268 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है. यह कार 1197 सीसी के पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इसमें सीएनजी का भी ऑप्शन मौजूद है.
Hyundai Venue की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 8 लाख रुपये है. इस कार में पेट्रोल के लिए 1197CC और 998cc का इंजन दिया गया है. डीजल में 1493 सीसी का इंजन दिया है. साथ ही इसमें सनरूफ का इस्तेमाल किया गया है.

Share this story