अगर आप भी पहनते है पैरो में ये काले रंग वाला धागा, तो हो जाएं सावधान, हो सकता है ये बड़ा नुकसान..

अगर आप भी पहनते है पैरो में ये काले रंग वाला धागा, तो हो जाएं सावधान, हो सकता है ये बड़ा नुकसान..

Black thread astro tips: काला धागा बहुत से लोगों को पहने देखा गया है क्योंकि बहुत से लोगों के बीच यह मान्यता है कि काला धागा लोगों को बुरी नजरों से बचाता है, इसके अलावा शनि के प्रकोप से भी सुरक्षित रखता है और शरीर से नकारात्मक एनर्जी को दूर करता है, लेकिन बहुत से लोग का यह मानना है कि काला धागा पैर में नहीं पहनना चाहिए, क्योंकि यह शुभ परिणाम नहीं देते हैं यानी अगर कोई काला धागा पहनना यह तो जरूरी नहीं है कि उसे नजर से बचाया जा सकता है या बुरी शक्ति से प्रभावित नहीं होगा। अगर काला धागा धरने पहनते हैं तो इस बारे में जानलें

इन लोगों को काला धागा नहीं पहनना चाहिए काला धागा

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को काला धागा नहीं पहनना चाहिए, वृश्चिक राशि के जातकों को काला धागा नहीं पहनना चाहिए क्योंकि वृश्चिक राशि का स्वामी मंगल होता है और मंगल को लाल रंग पसंद होता है ऐसे में काले रंग से मंगल ग्रह की शत्रुता बढ़ती है, इसलिए वृश्चिक राशि के जातकों को काला धागा नहीं बांधना चाहिए इसका उल्टा असर पड़ता है।

मेष राशि

मेष राशि के स्वामी मंगल को माना गया है इस कारण मेष राशि के जातकों को भी काला धागा नहीं पहनना चाहिए। इससे उनके जीवन में उल्टा प्रभाव पड़ सकता है अगर फिर भी इन राशि के लोग काला धागा पहन रहे हैं तो उन्हें बुरे परिणाम भुगतने होंगे।

कैसे नुकसान होते हैं

मान्यता है कि इन लोगों को धन हानि, मानहानि, संपत्ति हानि जैसे दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा स्वास्थ्य हानी भी हो सकती है। परिवार में अशांत वातावरण बना रहता है, काला धागा पहनने के नियम क्या हैं जिस हाथ में काला धागा बांधा गया हो उसमें किसी दूसरे रंग का धागा नहीं मानना चाहिए। इसे अशुभ माना गया है चाहे वह काला धागा ही क्यों ना हो, काला धागा पहनने का सबसे शुभ दिन शनिवार होता है, ऐसे में जब भी काला धागा बांध रहे हो शनिवार का दिन।

Share this story