Flipkart-Amazon पर 15 हजार से कम में बिक रहा OnePlus Nord N20 SE, फटाफट करे शॉपिंग
Flipkart-Amazon पर 15 हजार से कम में बिक रहा OnePlus Nord N20 SE, फटाफट करे शॉपिंग

OnePlus ने Nord सीरीज लॉन्च करने के साथ ही लोअर मिड रेंज बजट सेगमेंट में एंट्री की है. कंपनी इस सीरीज के तहत कई फोन्स भारत और दूसरे मार्केट में लॉन्च कर चुकी है. ब्रांड ने इस सीरीज में OnePlus Nord N20 SE  को इस साल अगस्त में कुछ मार्केट में लॉन्च किया था. ये हैंडसेट MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ आता है. 


ये स्मार्टफोन अब भारत में भी उपलब्ध है. आप इसे फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन दोनों ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. हैंडसेट 50MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स. 

OnePlus Nord N20 SE  की कीमत 
वनप्लस का ये फोन 4GB RAM + 64GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है. जिसके अलग-अलग कलर वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है. ऐमेजॉन पर ये फोन 14,588 रुपये की कीमत पर लिस्ट था. हालांकि, अब ये फोन ऐमेजॉन पर उपलब्ध नहीं है. फ्लिपकार्ट पर ये हैंडसेट फिलहाल उपलब्ध है.

यहां OnePlus Nord N20 SE की शुरुआती कीमत 14,799 रुपये है. ऐमेजॉन पर ये सिर्फ एक कलर सेलेस्टियल ब्लैक में लिस्ट था. वहीं फ्लिपकार्ट से आप इसे सेलेस्टियल ब्लैक और Oasis ब्लू कलर में खरीद सकते हैं. ये फोन दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर अनाधिकारिक तरीके से लिस्ट है, इसलिए इस पर आपको कोई वारंटी नहीं मिलेगी. 


क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 
OnePlus Nord N20 SE भारत में लॉन्च हुए Oppo A77 4G का रिब्रांडेड वर्जन है. ओपो ने इस फोन को 15,499 रुपये की कीमत पर भारत में लॉन्च किया था. हैंडसेट के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.56-inch का HD+ रेज्योलूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा. डिस्प्ले वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आता है. 

फोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं. फोन Android 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12 पर काम करता है. ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में 50MP के मेन लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. 

फ्रंट में कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है. OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

Share this story