सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की ग्रेटर नोएडा में कार एक्सीडेंट में हुई मौत, 25 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर बन गए थे स्टार
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की ग्रेटर नोएडा में कार एक्सीडेंट में हुई मौत, 25 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर बन गए थे स्टार

Rowdy Bhati Death in Car Crash: 25 साल के एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की 22 नवंबर की सुबह, एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई. बता दें कि ये सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर रोहित भाटी (Rohit Bhati) थे, जिन्हें लोग इंस्टाग्राम और फेसबुक पर 'राउडी भाटी' (Rowdy Bhati) के नाम से जानते थे. रोहित अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी से लौट रहे थे जब करीब सुबह 3 बजे उनकी गाड़ी ग्रेटर नोएडा में एक पेड़ से टकरा गई और इसी हादसे में रोहित अपनी जान गंवा बैठे. आइए डिटेल में जानते हैं कि आखिर क्या हुआ और किस तरह रोहित इस एक्सीडेंट में मारे गए.. 

इस सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने कार क्रैश में गंवाई जान 

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Alok Singh) के मीडिया प्रभारी का यह कहना है कि रोही भाटी और उनके दो दोस्त, देर रात को किसी पार्टी से लौट रहे थे जब ग्रेटर नोएडा के चुहड़पुर अंडरपास के पास एक पेड़ से उनकी गाड़ी टकरा गई. रोहित भाटी की उसी समय मौत हो गई जबकि उनके दोस्तों, आतिश (Aatish) और मनोज (Manoj) का अस्पताल में इलाज चल रहा है; वो गंभीर रूप से घायल हैं. 

कौन थे Rowdy Bhati?


अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि रोहित भाटी (Rohit Bhati), जिन्हें 'राउडी भाटी' (Rowdy Bhati) के नाम से जाना जाता था, गुज्जर कम्यूनिटी के एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर थे जो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियोज पोस्ट किया करते थे. इंस्टाग्राम पर भी रोहित के एक मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं और वो वहां काफी एक्टिव भी थे. 

सोशल मीडिया पर रोहित भाटी की कई वीडियोज उनकी मौत की खबर के बाद तेजी से वायरल हो रही हैं और फैन्स को इस हादसे से काफी बड़ा झटका लगा है. इंस्टाग्राम पर रोहित की गाड़ी का भी वीडियो नजर आ रहा है जिसमें उनका एक्सीडेंट हुआ और हादसे के बाद उसका क्या हाल था. 

Share this story