बाबा वेंगा को भी फेल कर रहे ये जबरदस्त 5 App, सिर्फ एक क्लिक में जानें अपने भविष्य के छिपे गहरे राज
बाबा वेंगा को भी फेल कर रहे ये जबरदस्त 5 App, सिर्फ एक क्लिक में जानें अपने भविष्य के छिपे गहरे राज

Astrology Online: अगर आप अपने भविष्य और अपने ग्रहों की स्थिति जानने के लिए बाबाओं के चक्कर काटते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऐप्स लेकर आए हैं जो ग्राहकों की स्थिति से लेकर जीवन में चल रही उथल-पुथल के बारे में काफी सटीक जानकारी देते हैं. काफी भारी संख्या में लोग इनका इस्तेमाल करते हैं और आज हम आपको इन्हें ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Astroyogi नाम का ऐप गूगल प्ले स्टोर पर 4.8 स्टार की रेटिंग के साथ मौजूद है. ये 41 MB का ऐप है जो स्मार्टफोन में ज्यादा स्पेस नहीं घेरता है. इस ऐप को यूजर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और इस बात का अंदाजा आप इसे मिली हुई स्टार रेटिंग देखकर ही लगा सकते हैं. इस ऐप पर ऑनलाइन एस्ट्रोलॉजर्स से कंसल्ट कर सकते हैं साथ ही प्रिडिक्शन भी करवा सकते हैं. इसका खर्च बेहद कम है.   

Astrotalk App को भी गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है और यूजर्स इस पर अपने भविष्य से जुड़ी अहम बातें जान सकते हैं, साथ ही प्रिडिक्शन भी करवा सकते हैं. ये ऐप काफी लोकप्रिय है और ये सिर्फ 44 MB का है इसे 10 मिलियन से भी ज्यादा लोग डाउनलोड करके इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे में आप भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं.  

Bodhi नाम के एस्ट्रोलॉजी और हॉरोस्कोप ऐप पर भी यूजर्स अपने ग्राहकों की स्थिति से लेकर प्रिडिक्शन और कुंडली के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. इसे प्ले स्टोर पर 4.7 रेटिंग मिली हुई है, ऐसे में ये काफी पसंद किया जाता है. ये 22 MB का ऐप है जिसे 100 K से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया हुआ है.  

Astrosage Kundli ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार की रेटिंग मिली हुई है. ये महज 13 MB का ऐप है जो स्मार्टफोन में ज्यादा स्पेस नहीं घेरता है. इस ऐप का इस्तेमाल करते हुए यूजर्स कुंडली से लेकर हर रोज के हॉरोस्कोप को भी जान सकते हैं यहां तक कि यूजेस सीधा एस्ट्रोलॉजर्स से बात भी कर सकते हैं.    

गूगल प्ले स्टोर पर Kundli नाम से एक एस्ट्रोलॉजी ऐप मौजूद है, इस ऐप का इस्तेमाल करके यूजर्स कुंडली के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. ये ऐप सिर्फ 35 MB का है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 4.2 की रेटिंग मिली हुई है.  

Share this story