ADIDAS के 'भाई' AJITDAS के जूते ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर,आनंद महिंद्रा ने ऐसे लिए मजे
ADIDAS के 'भाई' AJITDAS के जूते ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर,आनंद महिंद्रा ने ऐसे लिए मजे

Anand Mahindra Tweet: पॉपुलर ब्रांड्स को हर तबके के लोग खरीदना चाहते हैं. ऐसे में कई बार लोग बिना देखें नकली ब्रांड के कपड़े या जूते खरीदकर चले आते हैं. कॉपी करने वाली कंपनी कुछ ऐसे डिजाइन करती हैं, जो बिल्कुल हूबहू असली ब्रांड करते हैं. उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ऐसे ही एक प्रोडक्ट की तस्वीर शेयर की है जिसमें स्पोर्ट्स ब्रांड एडिडास (Adidas) की ब्रांडिंग है, लेकिन एक मज़ेदार ट्विस्ट के साथ. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन द्वारा ट्विटर पर अपलोड की गई तस्वीर में एक सफेद जूता है जो एडिडास के जूते जैसा दिखता है और इसके लोगो और तीन-स्ट्राइप ट्रेडमार्क हैं.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करके उड़ाया मजाक

करीब से देखने पर पता चलता है कि नकली जूते पर एडिडास को 'अजीतदास' लिखा गया है, जबकि कुछ को यह बेतुका लग सकता है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने मजाक में कहा कि यह नाम पूरी तरह से लॉजिकल है. आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, 'इसका सीधा सा मतलब है कि आदि का एक भाई है जिसका नाम अजीत है. वसुधैव कुटुम्बकम?' पोस्ट ने लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित किया और यूजर्स से प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी. एक यूजर ने एडिडास की तरह एक और टी-शर्ट दिखलाई, जिसमें एडिडास की जगह कालीदास लिखा हुआ था.

पोस्ट वायरल होने पर लोगों ने ऐसे लिए मजे


पोस्ट को देखने के बाद कई यूजर्स मजाक में पोस्ट लिखने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'आदि का अर्थ है पहला, अजित का अर्थ है अजेय. कुछ संबंधित लगता है. एडिडास और अजीतदास चचेरे भाई होने चाहिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हम अपने कॉलेज के दिनों में ऐसी मजेदार बातें करते थे आदि और दास दो भारतीय भाइयों ने विदेश में एडिडास की शुरुआत की और इसकी जड़ें भारत से हैं. आपका ट्वीट देखकर अच्छा लगा.' एक तीसरे यूजर ने पोस्ट को देखने के बाद लिखा, 'शायद एडिडास का भाई कुंभ मेले में कहीं खो गया था. अब जाकर जूते के ब्रांड में मिले.'

Share this story