शादी के बाद नई नवेली दुल्हन से मिलने आया बॉयफ्रेंड, पति देव ने कर दिया ये चौंकाने वाला काम
शादी के बाद नई नवेली दुल्हन से मिलने आया बॉयफ्रेंड, पति देव ने कर दिया ये चौंकाने वाला काम

Bride Groom News: बिहार के मढौरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बिहार के छपरा जिले में पति-पत्नी और वो वाली कहानी देखने को मिली, जहां एक पति ने अपने पत्नी की शादी उसके एक्स बॉयफ्रेंड से करा दिया. यह घटना मढौरा के मिर्जापुर की है. चोरी छिपे विवाहिता से प्रेम करने वाले युवक को अचानक पति ने पकड़ लिया. इसके बाद खूब हंगामा हुआ और फिर आखिर में गांव वालों के सहयोग से पति ने पत्नी की उसके प्रेमी से मंदिर में शादी करा दी. पति-पत्नी के बीच में पुराना प्रेमी आया और फिर जमकर हंगामा मचा. हंगामे के बीच पति के दरवाजे पर ही पत्नी की शादी प्रेमी से हुई.

शादी के दो महीने बाद 'वो' की हुई एंट्री

मालूम हो कि मिर्जापुर के पिकअप ड्राइवर विश्वजीत भगत को बख्तियारपुर के चंपापुर की रहने वाली आरती कुमारी से 4 माह पहले प्यार हुआ था, और फिर दोनों ने शादी रचा ली. दोनों राजी-खुशी से रह रहे थे, लेकिन तभी शादी के दो महीने बाद दोनों के बीच तीसरे की एंट्री हुई और आरती के पहले प्रेमी अभिराज उससे मिलने मिर्जापुर पहुंच गया, और आरती घर से निकल कर उससे मिलने सड़क पार पहुंच गई, गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया. इस मामले में, पति को इसकी जानकारी दी गई और फिर आरती के पहले प्रेमी अभिराज से उसकी शादी उसके पति के दरवाजे पर ही करा दी.

पति ने पत्नी की बॉयफ्रेंड से करा दी शादी


मोकामा के ब्रहपुर के रहने वाले प्रेमी अभिराज ने बताया की आरती से उसका 3 साल से लव अफेयर चल रहा था, इसी बीच उसने भाग कर शादी कर ली थी लेकिन आज मैं अपने प्यार को पाकर खुश हूं. यह मामले की जानकारी गांव में तेजी से फैल गई और फिर घर के बाहर भीड़ लग गई. हालांकि, पति द्वारा समझौते के बाद अब पत्नी और उसका बॉयफ्रेंड एक साथ रहने के लिए राजी हो गए.

Share this story