Bhojpuri Actress Akshara Singh के साथ स्टेज पर अनजान शख्स ने कर दी ये हरकत, एक्ट्रेस ने गुस्से में छोड़ा स्टेज
An unknown person did this act with Bhojpuri actress Akshara Singh on the stage, the actress left the stage in anger

भोजपुरी सिनेमा की टॉप और फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के लिए तो फेमस हैं ही, लेकिन फैंस पर उनकी आवाज का जादू भी सिर चढ़कर बोलता है.

अक्षरा कई लाइव परफॉर्मंस भी करती हैं, जिसमें हजारों की तादाद में उन्हें देखने-सुनने के लिए फैंस की भीड़ जमा होती है. लेकिन कई बार ऐसे लाइव परफॉर्मेंस के दौरान उनके चाहने वाले लोग भी ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जब एक्ट्रेस को जबरदस्त गुस्सा आ जाता है.

इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ तो अक्षरा सिंह स्टेज छोड़कर ही चली गईं. 

अक्षरा ने किया वॉक आउट

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का चमकता सितारा मानी जाती हैं. एक्ट्रेस-सिंगर जब भी स्टेज पर आती हैं, अपनी परफॉर्मेंस से आग लगा देती हैं. अपने गाने से माहौल बना देती हैं.

फैंस उनकी सुरीली आवाज पर थिरके बिना नहीं रह पाते हैं. हाल ही में अक्षरा का एक और लाइव परफॉर्मेंस ऑर्गनाइज हुआ, जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षरा के गाने पर जहां लोग झूमते- नाचते दिख रहे हैं, वहीं एक शख्स की बदतमीजी से सारा माहौल बिगड़ जाता है.

दरअसल हुआ ये कि अक्षरा सिंह स्टेज पर गाना गा रही होती हैं. मरून रंग के जंपसूट में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. घुंघराले बाल, हाई टोन मेकअप अक्षरा पर बहुत जंच रहा था. एक्ट्रेस-सिंगर को गाते हुए लोग बहुत मन से सुन भी रहे थे.

लेकिन इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आता है, और अक्षरा पर नोटों की बरसात कर देता है. अपने साथ हुई ये बदतमीजी अक्षरा को बिल्कुल पसंद नही आती है और वो गुस्से में वहां से चली जाती हैं. अक्षरा तुरंत गाना बंद कर देती हैं और किसी को माइक पकड़ाकर चली जाती हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस में गुस्से में आने का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. स्टेज से छोड़कर आते हुए अक्षरा के चेहरे पर गुस्से का भाव भी साफ देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के इस तरह से स्टेज छोड़ने पर ऑडियंस भी काफी निराश हो जाती है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अक्षरा के साथ किसी ने ऐसी बदतमीजी की है. एक्ट्रेस पहले भी इस तरह की हरकतों का शिकार हो चुकी हैं.

उनके स्टेज शो पर नोट फेंकने से लेकर पत्थरबाजी तक हो चुकी है. अक्षरा ने पहले भी अपने इंटरव्यू में बताया है कि नोट उड़ाने वाली इस तरह की हरकतें उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

Share this story