दरवाजा खोलते ही महिला को करने लगा डिलीवरी बॉय जबरदस्ती KISS, तत्काल कंपनी ने दिया निकाल

दरवाजा खोलते ही महिला को करने लगा डिलीवरी बॉय जबरदस्ती KISS, तत्काल कंपनी ने दिया निकाल

Delivery Man Attempted To Kiss: आज के दौर में कुछ भी ऑनलाइन मंगाना कोई बड़ी बात नहीं है. लोगों को जो भी सामान या खाने की चीज पसंद आती है वे उसे आर्डर करके मंगा लेते हैं. इसी बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक डिलीवरी बॉय एक महिला का कुछ सामान लेकर पहुंचा तो उसने गलत हरकत कर दी. महिला को वह डिलीवरी बॉय जबरदस्ती किस करने लगा.

उसे जबरदस्ती किस करने लगा
दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है. मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने डिलीवरी बॉय पर आरोप लगाया है जैसे ही महिला ने दरवाजा खोला, सामान की डिलीवरी के लिए गया यह डिलीवरी बॉय उसे जबरदस्ती किस करने लगा. महिला ने यह भी कहा कि यह हरकत उसके घर के दरवाजे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

तत्काल कंपनी ने निकाल दिया
घटना के बाद इसकी शिकायत महिला ने तत्काल डिलीवरी कंपनी को कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक यह डिलीवरी बॉय अधेड़ उम्र का था और टेस्को कंपनी से संबंधित था. यह भी बताया गया कि महिला ने अपनी शिकायत में वह सीसीटीवी फुटेज भी अटैच की है. इसके तत्काल बाद कंपनी ने उस डिलीवरी बॉय को निकाल दिया और उसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए. 


पुलिस में भी शिकायत दर्ज
रिपोर्ट्स के में इस बात का भी जिक्र है कि महिला की शिकायत के बाद टेस्को ने अपने डिलीवरी बॉय की हरकत पर महिला से माफी मांगी है. उधर कंपनी के बाद महिला ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवा दी और अब पुलिस भी इस घटना की जांच कर रही है. वहीं इस घटना को लेकर कंपनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी लोगों में नाराजगी है.

Share this story