बिना पेन्ट पहने सामने आई बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर वीडियो ने लगाई आग

बिना पेन्ट पहने सामने आई बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर वीडियो ने लगाई आग

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bolywood) में कई कलाकार हैं। कुछ कलाकार अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं कुछ कलाकार अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं। वहीं कुछ कलाकार अपनी बोल्ड अदाओं और हॉटनेस के लिए जाने जाते हैं। इसलिए आज हम बात करने वाले हैं उस कलाकार के बारे में जो इंडस्ट्री और भारत में अपनी बोल्ड और हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के बारे में। पूनम पांडे एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने पहनावे और बोल्ड फोटोशूट के लिए मशहूर है। अभिनेत्री कभी अपने स्टेटमेंट तो कभी अपने नए-नए फोटोशूट से सभी को हैरान करती रहती हैं।


पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। वह इस तरह की फोटो डालती है कि पूरा का पूरा इंटरनेट गर्म कर देती हैं। अब हाल ही में उन्हें एक इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया है। इस दौरान पूनम पांडे ने इतनी छोटी शॉर्ट्स पहनी है कि वह नजर ही नहीं आ रही है। उन्होंने ऊपर एक टॉप पहना है जो उनके शार्ट को पूरी तरह से कवर कर रहा है। ऐसे में सामने से देखने पर यह लग रहा है कि अभिनेत्री ने नीचे कुछ भी नहीं पहना है।

पूनम ने जो टॉप कैरी किया है वह भी बहुत डीप नेक है। इस आउटफिट में पूनम पांडे बेहद ही हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। उनका यह वीडियो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है। उनके इस वीडियो को वायरल भयानी द्वारा स्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। जैसे ही यह वीडियो पोस्ट हुआ इस पर प्रतिक्रिया आना भी शुरू हो गई है। एक यूजर ने लिखा है मुझे ऐसा लग रहा है कि, ”यह अपनी जींस पहनना भूल गई है।” एक अन्य लिखा है, ”छुपा क्या रही है।” एक और ने लिखा है, ”नीचे का पहनना भूल गई क्या।” गौरतलब है कि, ”पूनम पांडे हमेशा अपने बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। ” उन्हें पिछली बार कंगना रनोत के शो लॉकअप में देखा गया था। इस दौरान उन्होंने लोगों को काफी एंटरटेन भी किया। हाल ही में कुछ दिनों पहले पूनम पांडे का टीवी अभिनेता करण वीर बोहरा के साथ एक वीडियो सॉन्ग भी आया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।


आपको बता दें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपने बोल्ड लुक के लिए चर्चा में बनी रहती है। पूनम इस कई बार अपने कपड़ें उतारने के लिए बोल चुकी है। यह बात है वर्ष 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान की जब पूनम पांडे ने एक बयान दिया था। उस समय भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में हुए वर्ल्ड कप में भारत ने फाइनल मैच जीता था। पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं तो वे न्यूड होकर सबके सामने आएंगी।

Share this story