Drishyam 2 Box Office WorldWide Collection: दुनियाभर में झंडे गाड़ रही अजय देवगन की 'दृश्यम', वर्ल्डवाइड कलेक्शन जान रह जाओगे दंग

Drishyam 2 WorldWide Collection, Drishyam, Drishyam 2 box office collection, drishyam 2 box office day 7, ajay devgn, tabu, akshaye khanna, drishyam 2 performance on box office, दृश्यम 2 box-office, bhediya vs drishyam 2 box-office
Drishyam 2 Box Office WorldWide Collection: अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों की हालत खराब कर दी है। जहां 'दृश्यम' 2 इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म अपना जादू बिखेरने में कामयाब हुई है। महज पांच दिनों में ही इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए लगभग 103 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया और अब विजय सलगांवकर उर्फ अजय देवगन स्टारर ये फिल्म 150 करोड़ के क्लब में एंट्री करने की पूरी तैयारी कर चुकी है।

दुनियाभर में 'दृश्यम 2' ने अब तक की है इतने करोड़ की कमाई

दृश्यम 2 ने एक तरफ जहां इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' का जुलूस निकाल दिया हैं, तो वही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' का हिंदी रीमेक सफलता का परचम लहरा रही है।

इस फिल्म ने महज सात दिनों के अन्दर ही दुनियाभर में 135 करोड़ के आसपास बिजनेस कर लिया है और जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उससे ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि 'दृश्यम 2' बॉक्स वीकेंड तक ही बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार करके 200 करोड़ में शामिल होने की तैयारी में लग जाएगी।


साल 2022 में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं ये फिल्में

बॉलीवुड के लिए साल 2022 बहुत ही चुनौतीभरा था। एक तरफ जहां बायकॉट ट्रेंड की वजह से बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों ने दम तोड़ दिया, तो वही कई फिल्में ऐसी भी रही, जिसकी रफ्तार के आगे इन ट्रेंड्स ने भी घुटने टेक दिए। दृश्यम 2 न सिर्फ उन हिंदी फिल्मों में शुमार है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, बल्कि अजय देवगन की फिल्म ने साल 2022 की उन फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवाया,

जिन्होंने बड़ी रफ्तार से 100 करोड़ क्लब में अपना नाम दर्ज करवाया है। इस साल जो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई उसमें ब्रह्मास्त्र, भूल-भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स और आरआरआर हैं। आपको बता दें कि ये अजय देवगन के करियर की 10वीं फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है।

दृश्यम 3 को लेकर भी मेकर्स ने की अनाउंसमेंट

दृश्यम 2 के बाद अब दृश्यम 3 को लेकर भी ऑडियंस की बेसब्री बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फिल्म की सफलता को देखते हुए ये घोषणा की थी कि दृश्यम 2 के बाद अब वह दृश्यम 3 को बनने की प्लानिंग कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये मलयालम और हिंदी दोनों ही भाषाओं में दृश्यम 3 को एक ही दिन पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। दृश्यम 2 की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

यहां देखें 'दृश्यम 2' का पूरा कलेक्शन:

पहला दिन- 15.38 करोड़

दूसरा दिन- 21.59 करोड़

तीसरा दिन- 27.17 करोड़

चौथा दिन- 11.87 करोड़

पांचवा दिन- 10.48 करोड़

छठवां दिन- 9.55 करोड़

सातवां दिन- 8.7 करोड़

इंडियन बॉक्स ऑफिस कुल कमाई- 104.74 करोड़

वर्ल्डवाइड कलेक्शन- 135 करोड़

Share this story