ऋतिक रोशन ने मनाया बहन पश्मीना का जन्मदिन, देखें वायरल तस्वीरें

ऋतिक रोशन ने मनाया बहन पश्मीना का जन्मदिन, देखें वायरल तस्वीरें

नई दिल्ली : Hrithik Roshan बेहद डैशिंग हैं और उनके लुक और स्टाइल पर अपना दिल हार बैठते हैं. यही वजह है कि उन्हें ग्रीक गॉड भी कहा जाता है. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. अब उनके परिवार से हृतिक रोशन की कजिन सिस्टर Pashmina Roshan भी फिल्मों में करियर बनाने की ख्वाहिश रखती हैं. हाल ही में उनकी बहन ने अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें वह भाई के साथ नजर आईं. लुक में वह अपने भाई पर गई हैं. उनके फेशियल फिचर्स काफी हद तक भाई हृतिक रोशन से मिलते हैं.

उन्होंने अपने जन्मदिन पर केक काटते हुए फोटो शेयर की है और लिखा है, यह कई मायनों में खास था. उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने शुभकामनाएं भेजीं, मेरे दोस्तों और परिवार के लिए जो मुझे खास महसूस कराते हैं. थैंक्यू..आप सभी का आभारी हूं.

अपने भाई की तरह वह भी  काफी गुड लुकिंग हैं. वह फिल्म निर्माता राजेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की चचेरी बहन हैं. राजेश रोशन एक्टर राकेश रोशन के भाई हैं. दरअसल फेशियल फिचर्स या लुक कई बार जेनेटिक होते हैं जो एक पीढ़ी से दूसरी पीढी में ट्रांसफर होते हैं. यही वजह है कि परिवार के कई सदस्य एक जैसे दिखते हैं. यही कारण है कि पश्मीना लुक के मामले पर अपनी फैमिली पर गई हैं और भाई और पापा से उनके फिचर्स मिलते हैं.

पश्मीना रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. पश्मीना रोशन अपने भाई हृतिक रोशन के काफी करीब हैं. कई फोटो में भाई – बहन एक साथ चिल करते देखे गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक पश्मीना रोशन ने एक्टिंग में करियर बनाने  के लिए नदीरा बब्बर की एक्टिंग क्लासेस ली है और बैरी जॉन इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग भी की है. उन्होंने कुछ इंग्लिश प्ले भी किया है.

Share this story