Janhvi Kapoor इन Photos को देख कर सबसे ज्यादा फ़िदा हुए फैन्स, तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही है खलबली..

Janhvi Kapoor इन Photos को देख कर सबसे ज्यादा फ़िदा हुए फैन्स, तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही है खलबली..

Janhvi Kapoor Sexy Photos: श्रीदेवी की बड़ी बेटी यानी कि जानवी कपूर अभी के वक्त में मालदीव्स के अंदर वेकेशन बनाती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस पिछले कुछ से काम से ब्रेक लेकर मालदीव्स में घूम रही है। जहां से उनकी जबरदस्त और सेक्सी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। कहा तो यह भी जा रहा है कि इन छुट्टियों में वह कथित एक्स बॉयफ्रेंड ओरहान' (Orhan) के साथ गई हैं। इतना ही नहीं जानवी कपूर ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी है। जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ करते थक नहीं पा रहा है।
जानकारी के लिए आपको बता दें कि जानवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों के अंदर वह मालदीव्स में वेकेशन बनाती हुई नजर आ रही है। अगर इन तस्वीरों की बात करें तो वह काफी ज्यादा जबर्दस्त अंदाज में देखी जा सकती है। इन तस्वीरों के अंदर जानवी कपूर (Janhvi Kapoor) का आउटफिट काफी ज्यादा जबरदस्त है और यह एक क्लोज अप फोटो भी है। इतना ही नहीं इस तस्वीर के अंदर जानवी कपूर की मुस्कान पर लोगों का दिल आ गया है और सभी इस मासूम सी मुस्कुराहट से काफी ज्यादा खुश हो गए हैं।


वही आपको बता दें कि जानवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस आउटफिट में काफी ज्यादा सेक्सी नजर आ रही है। जिस तरह से कपड़े एक बीच वेकेशन पर पहने जाते हैं बिल्कुल जानवी ने उसी तरीके से कपड़े पहने हुए हैं। बता दें कि जानवी कपूर ने इन तस्वीरों के अंदर छोटे डेनिम शॉर्ट्स और साथ में एक तरफ टोपी पहनी हुई है जो कि काफी ज्यादा खूबसूरत है। इसमें जानवी कपूर का लुक भी काफी ज्यादा जबरदस्त नजर आ रहा है।

बता दें कि जानवी कपूर (Janhvi Kapoor) को पहली बार फिल्म धड़क में देखा गया था जिसमें उनके साथ में ईशान खट्टर ने लीड रोल निभाया था। इतना ही नहीं जानवी कपूर को उनके लुक्स की वजह से भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में रिलीज हुई जानवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मिली फिल्म को भी दर्शकों से काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिला है। इस फिल्म में जानवी कपूर ने काफी अच्छा किरदार निभाया है जो किहर कोई नहीं निभा सकता है।

Share this story