‘तू लगावे जब लिपस्टिक’ गाने पर किली पॉल ने किया शानदार डांस, वीडियो हो रहा है खूब वायरल

‘तू लगावे जब लिपस्टिक’ गाने पर किली पॉल ने किया शानदार डांस, वीडियो हो रहा है खूब वायरल

Kili Paul: भोजपुरी गाना का बोलबाला देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी सुनाई देता है। ऐसे में बात पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने ‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक’ (Tu Lagawe lu Jab Lipistic) की हो तो यह गाना एवरग्रीन माना जा सकता है। बॉलीवुड के बाद अब तंजानिया के किली पॉल (Kili Paul) भी इस भोजपुरी गाने के मुरीद हो गए हैं। हाल ही में किली पॉल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Kili Paul Instagram) पर इस गाने पर डांस का एक वीडियो (Kili Paul Viral Video) अपलोड किया है, जो शेयर होने के कुछ ही मिनटों बाद तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है।

किली पॉल पर चढ़ा भोजपुरी का खुमार
बीते 1 साल में किली पॉल के कई डांस वीडियो क्लिप वायरल हो चुके हैं। उनके सभी वायरल वीडियो में यह देखा गया है कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के हिंदी गानों पर लिप्सिंग करने और डांस करने का शौक है। हिंदी गानों पर डांस करने और उन्हें गाने को लेकर किली पॉल ने काफी सुर्खियां बटोरी है, लेकिन अब लगता है उन पर भोजपुरी का भी खुमार चढ़ गया है। हाल ही में उन्होंने पवन सिंह के सुपरहिट गाने तू लगावेलू जब लिपिस्टिक पर अपनी बहन नीमा पॉल के साथ एक डांस वीडियो बना कर उसे शेयर किया है।


वायरल हुआ किली पॉल का भोजपुरी गाने पर डांस
इस वीडियो को शेयर करते हुए किली पॉल ने कैप्शन में लिखा- इस गाने पर काफी लोगों ने रिक्वेस्ट की थी, कि मैं डांस करूं… ऐसे में आपकी इच्छा को पूरा करते हुए मैंने और भी भोजपुरी गाने पर वीडियो बनाने का मन बना लिया है। किली पॉल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ना सिर्फ तेजी से वायरल हो रहा है, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस दौरान पॉल के इस डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- आपने पवन सिंह को भी फेल कर दिया, तो वहीं एक ने कहा- एकदम जबरदस्त तड़का लगाया है।

फेमस है तंजानिया के किली-नीमा की जोड़ी
बता दे तंजानिया के कंटेंट क्रिएटर किली पॉल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। हर दिन उनके कई मजेदार वीडियो वायरल होते हैं। उनके कई वीडियो में उनकी बहन नीमा पॉल भी उनके साथ नजर आती है। भाई-बहन की यह जोड़ी बॉलीवुड गानों पर लिप्सिंग और डांस करके सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। हाल ही में बिग बॉस 16 में भी किली पॉल ने बतौर गेस्ट एंट्री की थी और इंडिया से बेशुमार प्यार बटोरा था।

Share this story